एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े
एक बार फिर रोहित सुचाँती संग एन्जॉय करते नजर आईं सृष्टि रोड़े
Share:

वैसे तो ‘बिग बॉस 12’ खत्म हो गया है लेकिन शो में नजर आए रोहित सुचांती और सृष्टि रोड़े आजकल लगातार चर्चाओं में हैं. जी हाँ, वहीं आपको याद हो कि शो के दौरान इन दोनों की केमिस्ट्री देखकर ही लोगों को शक हो गया था कि, दाल में कुछ काला तो है और इसी के साथ शो से बाहर निकलते ही सृष्टि ने अपने बॉयफ्रेंड मनीष नागदेव से भी ब्रेकअप कर लिया था और वह बार-बार रोहित के साथ नजर आईं थीं. ऐसे में एक बार फिर से दोनों को साथ देखा गया है. जी हाँ, टीवी के इस फेमस कथित कपल को एक पार्टी में देखा गया और जहां पर इन दोनों ने खूब मस्ती की.

आपको बता दें कि रोहित और सृष्टि के साथ इस पार्टी में बिग बॉस 12 के कुछ सदस्य भी पोज देते हुए नजर आए और खुद रोहित सुचांती ने अपने इंस्टाग्राम पर एख तस्वीर शेयर की है जिसमें वो खान सिस्टर्स सबा और सोमी के साथ नजर आए. इसी के साथ यहां पर रोशमी बानिक भी ग्लैमरस लुक में नजर आई जो सभी को पसंद आईं. इसी के साथ आप सभी को हम बता चुके हैं कि रोशमी बहुत जल्द 'इश्क सुभान अल्लाह' के स्पिन ऑफ में नजर आने वाली है.

आने वाली खबरों की माने तो रोशमी इस सीरियल में एक अहम किरदार निभाती नजर आने वाली हैं और आपको याद हो सोमी भी इस समय बिग मैजिक के सीरियल 'द्वारिकाधीश' में नजर आ रही हैं. वहीं खबरें यह आईं थी कि सोमी को भी दीपक ठाकुर के साथ नच 'बलिए सीजन 9' के लिए अप्रोच किया गया है और वह वहां आ सकती हैं.

अपने बॉयफ्रेंड संग अंकिता लोखंडे ने खरीदा घर, करने वाली हैं शादी

टीवी के मशहूर एक्टर की पत्नी हैं कांची कौल, कर चुकीं हैं कई शोज

'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -