टीवी के मशहूर एक्टर की पत्नी हैं कांची कौल, कर चुकीं हैं कई शोज
टीवी के मशहूर एक्टर की पत्नी हैं कांची कौल, कर चुकीं हैं कई शोज
Share:

आज टीवी की बहुत ही खूबसूरत एक्ट्रेस कांची कौल का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि कांची टीवी के चर्चित शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रहे अभिनेता शब्बीर अहलूवालिया की पत्नी होने के साथ ही एक मशहूर अभिनेत्री हैं. कांची कौल का जन्म 24 मई यानी आज के दिन हुआ था. आप सभी को बता दें कि शब्बीर अहलूवालिया इन दिनों टीवी के मशहूर शो 'कुमकुम भाग्य' में नजर आ रहे है. इस शो में वह अभि के किरदार में नजर आते है.

वहीं उनकी पत्नी कांची की बात करें तो वह टीवी की बहुत हॉट एक्ट्रेस रह चुकीं हैं लेकिन इन दिनों किसी शो में नजर नहीं आ रहीं हैं. कांची को आप सभी ने अब तक एक ननद की खुशियों की चाबी भाभी, एक लड़की अनजानी सी, भाभी, मायका जैसे शोज में काम कर चुकीं हैं. इसी के साथ कांची कई फिल्मों में नजर आ चुकीं हैं. कांची को आप सभी ने शोज के अलावा फिल्मों जैसे- फैमली सर्कस, शिव रामा राजू, वो तेरा नाम था, हद कर दी आपने जैसी फिल्मों में काम किया है. आप सभी को बता दें कांची अब भी खूब पॉपुलर हैं और वह शोज में अपने दमदार किरदारों के कारण जानी जाती हैं. बात करें उनके पति शब्बीर अहलूवालिया की तो वह टीवी दुनिया के जाने माने अभिनेता है जो टीवी के कई सीरियल्स में नजर आ चुके है.

आप सभी को बता दें कि कांची कौल आज भी टीवी इंडस्ट्री का एक लोकप्रिय चेहरा हैं और कांची ‘एक लड़की अंजानी सी’ और ‘माया’ जैसे शो में काम कर चुकी हैं, इतना ही नहीं कांची बॉलीवुड की फिल्म ‘वो तेरा नाम था’ में भी नजर आ चुकीं हैं. आप सभी को यह भी बता दे कि साल 2011 में शाब्बीर अहलूवालिया और कांची कौल ने शादी की थी, उनका एक बच्चा भी है और दोनों अपनी ज़िंदगी में काफी खुश है.

'ये रिश्ता...' में नायरा की इस गलती के कारण बढ़ जाएगा कार्तिक का शक

नच बलिये में नजर आएगा टीवी का यह सेक्सी कपल

जानिए किस महीने से शुरू हो रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -