इतनी बदल गई बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, पहचानना हुआ मुश्किल
इतनी बदल गई बिगबॉस की ये कंटेस्टेंट, पहचानना हुआ मुश्किल
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस के घर में जो भी आता है फिर वो सेलिब्रिटी बनकर ही बाहर निकलता है. चाहे वो कोई सेलिब्रिटी हो या फिर कॉमनर कंटेस्टेंट ही क्यों ना हो बिग बॉस के घर में आने के बाद हर कोई फेमस तो हो जो जाता है. बिग बॉस-11 के घर में इस बार कई ड्रामे हुए थे. बिग बॉस सीजन-11 जितना ज्यादा विवादों में रहा है उतना तो आज तक कोई भी सीजन नहीं रहा है. बिग बॉस-11 में कॉमनर कंटेस्टेंट के तौर पर महजबी सिद्दीकी ने भी एंट्री ली थी. बिग बॉस में आने से पहले तो महजबी का नाम भी शायद ही किसी ने सुना हो लेकिन अब उनकी गिनती सेलिब्रिटी की लिस्ट में होती है.

बिगबॉस-11 के इस कंटेस्टेंट का हुआ भयानक एक्सीडेंट

जब महजबी बिग बॉस के घर में आई थी तब उनका लुक बिलकुल सिंपल था लेकिन अब महजबी ने अपने लुक बदल कर सभी को हैरान कर दिए है. जी हां... हाल ही में उनकी कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर सामने आई हैं जिसे देखकर आप महजबी को बिलकुल भी नहीं पहचान पाएंगे. महजबी ने मेकओवर करवाकर अपना लुक पूरी तरह से बदल लिया हैं. महजबी जल्द ही एक म्यूजिक वीडियो में भी नजर आने वाली है जिसमें उनके पति भी उनके साथ दिखाई देंगे.

शिल्पा शिंदे ने खरीदी आलिशान कार, कीमत जानकर उड़ जाएंगे होश

सोशल मीडिया पर तो इस समय महजबी की मेकओवर की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और हर कोई उनके इस नए लुक को देखकर हैरान हो गया है. वैसे नए लुक में महजबी बेहद ही खूबसूरत और स्टाइलिश लग रहीं हैं और अब तो वो हॉटनेस के मामले में सभी एक्ट्रेसेस को भी पीछे छोड़ रहीं हैं. जब से महजबी बिगबॉस के घर में आईं हैं तब से ही उनकी फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा बढ़ गई है.

इस मशहूर अभिनेत्री के नाम हुआ बिग बॉस मराठी सीजन-1 का ख़िताब

वैसे महजबी से पहले हरियाणवी डांसर सपना चौधरी ने भी मेकओवर करवाकर सभी को हैरान कर दिया था. सपना जहां पहले देसी लुक में नजर आती थी वहीं अब वो वेस्टर्न ड्रेसेस में हॉट मॉडल की तरह लगती हैं. वैसे कुछ दिन पहले महजबी अर्शी खान के साथ एक पार्टी में भी एन्जॉय करते हुए स्पॉट हुईं थीं.

चटपटी ख़बरें....

बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!

एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -