बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!
बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!
Share:

खुद से 25 साल छोटी लड़की से शादी करने के बाद सुर्ख़ियों में आएं मिलिंद सोमन कई समय से चर्चाओं में हैं. मिलिंद ने इसी साल अप्रैल के महीने में खुद से 25 साल छोटी गर्लफ्रेंड अंकिता कोंवर से शादी की है और उनकी शादी की वजह से वह काफी तेजी से सुर्ख़ियों में रहे थे. शादी के बाद मिलिंद ने अपनी पत्नी के साथ एक फोटोशूट भी कराया था जो बहुत ही शानदार था और उनके उस फोटोशूट को सभी ने खूब पसंद भी किया. अब खबरें आ रहीं हैं कि जल्द ही मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता बिग बॉस 12 में जाने वाले हैं.

पत्नी के साथ इस शो में नजर आएंगे करण पटेल

जी हाँ, दोनों को बिग बॉस के घर से इन्विटेशन आया है और अब देखा यह है कि वह शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार होते भी है या नहीं. अगर मिलिंद और अंकिता शो का हिस्सा बन जाएंगे तो शो की टीआरपी काफी अच्छी होगी, यह बात तो तय है. आपको बता दें कि दोनों ने अप्रैल में शादी करने के बाद कुछ समय पहले ही एक बार और शादी की. दोनों ने स्पेन की खूबसूरत लोकेशन में barefoot wedding की, जिसकी तस्वीरें भी बहुत खूबसूरत रहीं. उन तस्वीरों को उनके फैंस के द्वारा खूब पसंद किया.

इस दिन से शुरू होगा बिग बॉस 12

barefoot wedding के दौरान मिलिंद व्हाइट पैंट-शर्ट और ब्लू ब्लेजर में नजर आए वहीं अंकिता व्हाइट ऑफ शोल्डर गाउन और टियारा पहने हुए नजर आईं. फिलहाल सभी को दोनों के जवाब का इंतज़ार है कि दोनों बिग बॉस के घर में जाने के लिए हाँ करते भी है या नहीं..?

ये भी पढ़े.. 

इस रियलिटी शो से होगी संध्या बींदणी की वापसी

बिग बॉस से आया इस हॉट एक्ट्रेस को इन्विटेशन लेकिन..

Video: शादी के बाद पहली बार इतने रोमांटिक नजर आए मिलिंद और अंकिता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -