इस मशहूर अभिनेत्री के नाम हुआ बिग बॉस मराठी सीजन-1 का ख़िताब
इस मशहूर अभिनेत्री के नाम हुआ बिग बॉस मराठी सीजन-1 का ख़िताब
Share:

बिग बॉस तो टेलीविज़न का सबसे मशहूर और एंटरटेनिंग रियलिटी शो है. बिग बॉस चाहे हिंदी भाषा में हो, तमिल में हो और या फिर मराठी में हर भाषा में ही इस शो को खूब पसंद किया जाता था. बिगबॉस सीजन-11 के खत्म होने के बाद बिगबॉस मराठी की शुरुआत हुई थी. इस बार बिग बॉस मराठी का पहला सीजन आया था जिसे दर्शकों ने खूब पसंद किया था. रविवार को ही बिग बॉस मराठी का फिनाले हुआ.

बिग बॉस मराठी: ऐसे करें अपने चहेते सितारे को वोट

बिग बॉस मराठी के पहले सीजन की विनर मेघा धड़े बनीं हैं. मेघा को ट्रॉफी के साथ-साथ 50 लाख रुपये का प्राइस मनी पैक भी मिला है. बिग बॉस मराठी में पुष्कर जोग रनर-अप कंटेस्टेंट रहीं. आपको बता दें बिग बॉस मराठी के पहले सीजन में कुल 15 लोगों ने भाग लिया था. इन सभी में से एक-एक करके कंटेस्टेंट घर से बाहर होते गए. अंत तक शो में कुल 6 कंटेस्टेंट पहुंचे थे.

बिग बॉस 12 का हिस्सा बनेंगे मिलिंद और उनकी पत्नी अंकिता!!

फिनाले की लिस्ट में मेधा धड़े, पुष्कर, स्मिता गोंडकर, आस्ताद काले, साईँ लोकुर और शर्मिष्ठा राउत के नाम शामिल थे. बिग बॉस मराठी शो के होस्ट महेश मांजरेकर थे. महेश ने भी सलमान खान की तर्ज पर सभी का खूब मनोरंजन किया. बिग बॉस हिंदी की तरह ही बिगबॉस मराठी में भी कंटेस्टेंट के बीच खूब लड़ाई-झगड़े और ड्रामा देखने को मिला था. अब तो जल्द ही हिंदी बिग बॉस सीजन-12 के ऑडिशन की भी शुरुआत होने वाली है.

एक साथ तीन-तीन लड़कों को डेट कर रही हैं हिना खान

हितेन तेजवानी को मिला धोखा

न्यूड फोटो के बाद मंदाना का अश्लील डांस वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -