'लोकेश कुमारी' जिनकी खूबसूरती पड़ रही सब पर भारी
'लोकेश कुमारी' जिनकी खूबसूरती पड़ रही सब पर भारी
Share:

टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 10' की एक अनजान सी सीधी-सादी लड़की हम बात कर रहे है लोकेश कुमारी के बारे में जो कि, बिग बॉस10 में अपने बोलने के अंदाज के कारण भी काफी सुर्खियों में रह चुकी है. देखा जाए तो अभी हाल ही में एक बार फिर से लोकेश कुमारी की खूबसूरती सुर्खियों में बन चली है. आपको बता दे कि, लोकेश कुमारी जो कि अब पूरी तरह बदल चुकी हैं. उन्होंने अपना गजब का मेकओवर किया है. सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर हिट हो रही लोकेश की ये फोटोज देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. लोकेश कुमारी ने लोगों का एंटरटेन भी किया. जी हाँ, लोकेश कुमारी जो पहले काफी सिंपल लुक में दिखाई देती थी.

लेकिन अब वो इतना बदल चुकी हैं कि कोई भी उनको देखकर हैरान रह जाये. जी हाँ, आज हम आपको उनकी कुछ तस्वीरें दिखाने जा रहे है जिसमे उनका रंग और रूप दोनों ही बदला हुआ है. बता दे अब लोकेश काफी हॉट और ग्लैमरस दिखने लगी हैं. हाल ही में लोकेश ने खुद अपनी तस्वीरें इंस्टा पर शेयर की हैं जिनके फैन उन्हें देखकर हैरानी में पद गए. उन्हें देखकर ये कोई नहीं कह सकता कि ये वही लोकेश है जो बिग बॉस के घर में आयी एकदम सिंपल लुक में जो सलमान खान को काफी पसंद आया था.

बिग बॉस का सीजन 10 न सिर्फ सेलिब्रिटीज के लिए था बल्कि इस सीजन में आम लोगों ने भी दर्शकों का खूब मनोरंजन किया है. जो लुक हम आपको दिखाने जा रहे हैं. उसे देख कर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे कि लोकेश कुमारी ऐसी भी हो सकती हैं. जी हां, लोकेश कुमारी इन तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है.

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

राजेश खन्ना की तरह बनना चाहते थे टॉम आल्टर...

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -