नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'
नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'
Share:

अभिनेता आमिर खान जो अभी फ़िलहाल अपनी फिल्मो के शेड्यूल में खासा व्यस्त चल रहे है. आमिर खान जो बॉलीवुड फिल्मो की एक हिट मशीन है जिनकी फिल्मे भारत के साथ साथ विदेशो में भी कोहराम मचाती है. अभिनेता आमिर खान की आने वाली चर्चित फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का ट्रेलर पूर्व में रिलीज हो गया है. जी हां बता दे कि बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार अभिनेता आमिर खान आजकल अपनी फिल्म 'दंगल' के बाद अब अपनी आगामी फिल्मो जिसमे है 'ठग्स ऑफ़ हिंदुस्तान' व दूसरी है 'सीक्रेट सुपरस्टार' में खासा व्यस्त चल रहे है.

इसी के चलते मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान रविवार को वड़ोदरा पहुंचे. यहां उन्होंने न सिर्फ अपनी आने वाली फिल्म का प्रमोशन किया, बल्कि साथ ही गरबा भी सेलिब्रेट किया. 21 सितंबर को शुरू हुए दस दिवसीय नवरात्रि फेस्टिवल में हिस्सा लेने के दौरान आमिर खान ने यहां दुर्गा मां की आरती भी की. सिर्फ इतना ही नहीं, इस मौके पर आमिर फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाते भी नजर आए.

बता दें कि यहां वह अपनी आने वाली फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' के प्रमोशन के लिए आए थे. गरबा सेलिब्रेशन की खुशी उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर भी जाहिर की है. उन्होंने ट्वीट किया है , मेरा पहला गरबा सेलिब्रेशन. शहर के रंग अद्भुत हैं. सीक्रेट सुपरस्टार में आमिर के साथ जायरा वसीम भी हैं. जायरा दंगल में भी आमिर के साथ काम कर चुकी हैं. इस फिल्म में आमिर म्यूजिक डायरेक्टर शक्ति के रोल में हैं. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

PK संग रणवीर की 'ठग लाइफ' सेल्फी आप भी देखिये

'टाइगर जिंदा है' और ‘ठग्स ऑफ हिन्दोस्तान’ की Final डेट का एलान

जुड़वाँ का चुलबुला भी हो चूका है Fail

अब मलाइका का टीवी पर नजर आएगा मस्त रूप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -