सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त
सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई बोले तो अभिनेता संजय दत्त जिनके दमदार अभिनय से सजी फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'भूमि' के बारे में जो देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. इस फिल्म में हमे अभिनेता संजय दत्त के संग में अदिति राव हैदरी नजर आ रही है. इस फिल्म के लिए पूर्व में हमे संजय दत्त के चाहने वालो को बेसब्री से इंतजार था. वैसे भी संजू बाबा की यह फिल्म काफी लंबे अर्से के बाद रिलीज हुई है. अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी भी काफी उतार-चढ़ाव से भरी रही है. ड्रग्स और हथियार रखने के आरोपों के अलावा उनके अफेयर्स ने भी सुर्खियां बटोरीं. संजय फिलहाल मान्यता के साथ खुशहाल शादीशुदा जिंदगी बिता रहे हैं.

अभी हाल ही में अपनी एक चर्चा के दौरान संजय दत्त ने अपनी खूबसूरत पत्नी मान्यता दत्त के बारे में भी ढेर सारी बातों को बयां किया. संजय दत्त ने कहा कि, उनकी पत्नी मान्यता उन्हें जूते से मारती हैं. दरअसल संजय 'यार मेरा सुपरस्टार' के सीजन-2 में पहुंचे थे और इस दौरान संजय ने अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में बात करते हुए मजाक में कहा कि मेरी पत्नी मुझे जूते से मारती है.

संजय ने इस दौरान अपने जूतों की बात करते हुए कहा कि ये जूते हाथ से बने हुए हैं. आगरा का मोची ऐसे जूते नहीं बना सकता, यह मोची मैक्सिको का है जो मुझे बहुत परेशानियों के बाद मिला है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

द्वितीय विश्व युद्ध की पृष्ठभूमि पर बनने वाली बायोपिक में मुख्य भूमिका निभाएगी केट विंसलेट

तो अब खतरों के खिलाड़ी के सेट पर गोलमाल करने पहुंची टीम

दीपिका की याद में विन डीजल ने शेयर की ये खास फोटो

तो अब सिद्धार्थ के पेरेंट्स से भी मिली जैकलीन, दोनों का रिश्ता हुआ मजबूत

Newton : केंद्र सरकार की ओर से पहली बार किसी फिल्म को मिली यह उपलब्धि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -