बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics
बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics
Share:

बॉलीवुड की बेबो करीना कपूर खान जिनका के कुछ समय पहले ही जन्मदिन था. उनके जन्मदिन के मौके पर  एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जहां पर हमे बॉलीवुड के  कई चर्चित-चर्चित सितारे नजर आए थे. करीना कपूर जो कि आजकल अपने बेटे तैमूर अली खान की परवरिश के साथ-साथ फिल्मो में भी खासा व्यस्त चल रही है. अब करीना के बर्थडे पार्टी के बाद बारी थी अंबानी की पार्टी की जहां पर हमे बॉलीवुड के कई अनगिनत सितारे नजर आए. जी हां बता दे कि, अभी हाल ही में बिजनेस टायकूल मुकेश अंबानी की पार्टी में बॉलीवुड स्टार्स से लेकर क्रिकेटर्स का जमावड़ा देखने को मिलता है.

शनिवार रात अंबानी के घर डिनर पार्टी रखी गई, जिसमें बी-टाउन के कई सेलेब्स शामिल हुए. ऋतिक रोशन, करीना कपूर, करण जौहर, वरुण धवन, मलाइका अरोड़ा से लेकर श्रीदेवी की दोनों बेटियां पार्टी की गेस्ट बनीं. स्टार्स ने इस बैश की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की है.

मशहूर फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा द्वारा पोस्ट की गई एक खास फोटो में करीना कपूर मुकेश अंबानी की पत्नी नीता अंबानी और उनकी बेटी ईशा अंबानी के साथ पोज देती दिखाई दे रही हैं. मनीष की इस फोटो में करिश्मा कपूर और करण जौहर भी नजर आ रहे हैं. पार्टी में करीना कपूर का ग्लैमर देखते ही बन रहा था. डिजाइनर नशिश सोनी की ब्लैक ड्रेस में करीना बेहद हॉट लग रही थीं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

हॉलीवुड सिंगर चार्ल्स ब्रैडली का निधन

एक्स बॉयफ्रेंड ने खुद को बताया काइली के बच्चे का पिता...

राहुल गाँधी और विदेशी एक्ट्रेस की मुलाकात पर लोगों ने सुझाव देना शुरू कर दिया

बिल क्लिंटन के नावेल पर अब जल्द ही बनेगी टेलीविज़न सीरीज

Mom करीना के बर्थडे का पूरा क्रेडिट ले गया उनका चुलबुला लल्ला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -