महाराष्ट्र में फिर लगेगी पाबंदियां! CM उद्धव ठाकरे ने दिया ये बड़ा बयान
महाराष्ट्र में फिर लगेगी पाबंदियां! CM उद्धव ठाकरे ने दिया ये बड़ा बयान
Share:

मुंबई: कोरोना के बढ़ते मामलों के चलते महाराष्ट्र में मास्क पहनना अनिवार्य किया जा सकता है। प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे ने कहा है कि कोरोना संक्रमण के मामले बढ़ने के हालात में मास्क का नियम लागू किया जाएगा। खास बात है कि कोरोना संक्रमण के चलते संक्रमितों के आँकड़े के लिहाज से महाराष्ट्र सबसे प्रभावित प्रदेश रहा है। शनिवार को प्रदेश में 155 नए मरीज मिले हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, टोपे ने कहा, 'अगर कोरोना मामलों का बढ़ना जारी रहा, तो हमें मास्क पहनना अनिवार्य करना होगा। हमारा लक्ष्य टीकाकरण की रफ्तार को बढ़ाना है तथा बच्चों का टीकाकारण सुनिश्चित करने के लिए हर संभव कोशिश करेंगे।' बुधवार को प्रदेश के सीएम उद्धव ठाकरे ने लोगों से बाहर निकलने पर मास्क पहनने का आग्रह किया था। साथ ही उन्होंने बोला था कि 'महामारी की चौथी लहर को दरवाजे पर आने से' रोकने के लिए सावधानियां आवश्यक हैं। उन्होंने हाल ही में प्रदेश के कई बड़े अफसरों का साथ समीक्षा बैठक की थी। उन्होंने कहा था, 'कोरोना का संकट अभी समाप्त नहीं हुआ है।' उन्होंने दावा किया था, 'चीन के अलग-अलग शहरों में पहले ही 40 करोड़ लोग हैं, जो लॉकडाउन का सामना कर रहे हैं।'

बता दे कि कोरोना के बढ़ते मामलों को देखते हुए कई प्रदेशों ने मास्क नियम को दोबारा लागू करने का निर्णय लिया है। बुधवार को केरल में सार्वजनिक स्थानों पर दोबारा मास्क पहनना अनिवार्य किया गया है। कुछ वक़्त पहले ही संक्रमितों का आंकड़ा कम होने पर प्रतिबंधों में ढील दी गई थी।

'ठेकेदार ने कराई बिहार की बदनामी...' गंगा नदी पर बन रहे पुल के गिरने पर बोले शाहनवाज हुसैन

सावधान! इंसानों के साथ-साथ मोबाइल पर भी पड़ा गर्मी का असर, अचानक फट गया जेब में रखा फ़ोन और फिर...

जनरल मनोज पांडे ने संभाली भारतीय सेना की कमान, बोले- 'विश्व में जियोपॉलेटिकल स्थिति बदल रही है'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -