शूटिंग से थक हारकर चोरी-छिपे कार में सोती नजर आई यह टीवी एक्टर, पति ने शेयर की तस्वीर
शूटिंग से थक हारकर चोरी-छिपे कार में सोती नजर आई यह टीवी एक्टर, पति ने शेयर की तस्वीर
Share:

टीवी अभिनेत्री दीपिका कक्कड़ अब्राहिम और शोएब अब्राहिम छोटे पर्दे के उन चुनिंदा जोड़ियों में से एक हैं जो अपनी रील और रीयल लाइफ में बड़े ही अच्छे से एक दूसरे के साथ तालमेल बना कर रखते हैं. तभी तो जब भी इन दोनों को मौका मिलता है दोनों साथ में वक़त बिताते नजर आते हैं. इस कपल की यही अदा उनके फैंस को बहुत पंसद आ रही है. यही वजह है कि, इन दोनों की छोटी से छोटी हरकत पर फैंस की निगाहें टिक जाती हैं. जैसे ही ये दोनों कोई तस्वीर या वीडियो शेयर करते हैं वैसे ही इन दोनों के फैंस खुशी हो जाते हैं.

इस बात का सबूत हाल ही में शेयर की गई शोएब अब्राहिम की तस्वीर है जिसमें दीपिका कक्कड़ अपनी कार में छिप कर आराम से सोती दिखाई दे रही हैं. दरअसल शोएब अब्राहिम ने दीपिका को कार में सोते हुए देख लिया और एक तस्वीर भी क्लिक कर ली. यह तस्वीर शेयर करते हुए शोएब ने बताया है कि, दीपिका कक्कड़ को कार में सोने की आदत है. अब ये तो होना ही है. दीपिका कक्कड़ इन दिनों सीरियल कहां हम कहां तुम में दिखाई दे रही हैं. इस शो के लिए दीपिका दिन रात शूटिंग में बिजी रहती हैं. 

शूटिंग के बाद टीवी की ये हसीना अपने परिवार का भी ख्याल रखती है. ऐसे में कुछ वक़त तो दीपिका को अपने लिए भी रखना होगा. जहां पर वह आराम से शो  सकें. अब ये बात तो दीपिका भी अच्छे से जानती हैं. तभी तो कार में बैठते ही दीपिका कक्कड़ फटाफट सो गई. दीपिका कक्कड़ की तस्वीर से ये साफ है कि, उनको कार में सोने में कितना मजा आता है. वैसे दीपिका की इस तस्वीर से साफ पता चल रहा है कि, शोएब अपनी पत्नी को पूरा ख्याल रखते हैं. तभी तो उनको आराम से सोता छोड़कर उनकी तस्वीर क्लिक कर ली. 

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -