संजीवनी 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अंजली को सिड के खिलाफ भड़काते दिखेगा वर्धान
संजीवनी 2 में आएगा बड़ा ट्विस्ट, अंजली को सिड के खिलाफ भड़काते दिखेगा वर्धान
Share:

इन दिनों स्टार प्लस का सीरियल संजीवनी 2 में जबरदस्त इमोशनल ड्रामा देखने को मिल रहा है. डॉ शशांक की मौत के कारण से सिड और उसका परिवार सदमे में हैं वहीं वर्धान डॉ शशांक को अपने रस्ते से हटा कर बहुत ही खुश है. वह इस बात का जश्न मना रहा है कि, उसका पहला दुश्मन दुनिया से चला गया है. तभी तो  एपिसोड्स बीतने के साथ साथ वर्धान की चालें और भी खतरनाक होती जा रही है. पहले तो वर्धान ने डॉ शशांक का जीना हराम कर दिया और अब जब डॉ शशांक की मौत हो गई है तो वर्धान का अगला शिकार अंजली और सिड हैं.

वर्धान ये बात जानना चाहता है कि, अंजली के दिल में सिड  के लिए क्या है. वर्धान को लगता है कि, अंजली ने भले ही सिड को अपना लिया हो लेकिन कहीं न कहीं वह अब भी सिड को नापसंद करती है. तभी तो आने वाले एपिसोड्स में वर्धान अंजली को मोहरा बना कर अपनी अगली चाल चलेगा. आगे की कहानी में वर्धान अंजली को भड़काएगा कि, डॉ शशांक और संजीवनी पर केवल उसका ही हाथ है. सिड को इस प्रॉपर्टी में से एक कौड़ी भी नहीं मिलनी चाहिए क्योंकि, वह शशांक की नाजायज औलाद है.

अब कहानी में धमाकेदार ट्विस्ट उस वक़त आएगा जब अंजली वर्धान की बात मानने से साफ़ मना कर देगी. अंजली की बात सुनकर वर्धान को झटका लगेगा. अंजली के इस निर्णय का कारण यह है कि, अंजली सिड के बारे में बुरा नहीं सोचती है. अंजली सिड को काफी वक़त से जानती है. तभी तो अंजली का मानना है कि, सिड प्रॉपर्टी के लिए उसको परेशान करेगा. ऐसे में आगे ये देखना दिलचस्प होगा कि, आने वाले दिनों में वर्धान अंजली और सिड के बीच मतभेद लाने के लिए क्या अहम कदम उठा सकता हैं.

The Kapil Sharma Show : कीकू शारदा ने बताया नवजोत सिंह सिद्धू शो से क्यों हुए थे बाहर

अर्जुन कपूर की कैप पहन मलाइका अरोड़ा को जिम सेशन के दौरान स्पॉट किया गया

KRK ने अजय देवगन की फिल्म 'तान्हाजी' का उड़ाया मजाक, बोले- 'एक वाहियात फिल्म...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -