बीजेपी नेता का बड़ा एलान, कहा- हमने लोगों को...
बीजेपी नेता का बड़ा एलान, कहा- हमने लोगों को...
Share:

कोलकाता: हाल ही में पश्चिम बंगाल के बीजेपी अध्यक्ष दिलीप घोष ने बीते रविवार यानी 12 जनवरी 2020 को एक सभा को संबोधित करते हुए ऐसा बयान दिया कि सबसे कान खड़े गए. वहीं उन्होंने अपने भाषण के दौरान साफ कहा कि बीजेपी शासित राज्यों में सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाने वालों को कुत्तों की तरह गोली मार दी जाती है. जंहा एक रैली को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि नागरिकता कानून का विरोध करने वालों द्वारा रेलवे संपत्ति और पब्लिक ट्रांसपोर्ट को नुकसान पहुंचाने को लेकर उनपर गोली चलाने और लाठीचार्ज करने का आदेश देना चाहिए था, लेकिन मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने ऐसा कोई आदेश नहीं दिया.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस बात पर भी गौर फ़रमाया कि ममता बनर्जी की पुलिस ने उन लोगों के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, जिन्होंने सार्वजनिक संपत्ति को नुकसान पहुंचाया, क्योंकि वे उनके वोटर हैं. यूपी, असम और कर्नाटक में हमारी सरकार ने ऐसे लोगों को कुत्तों की तरह मारा है.'

आपकी जानकरी के लिए हम आपको बता दें कि वहीं, एक अन्य बयान में उन्होंने कहा, 'आप यहां आएंगे, हमारा खान खाएंगे, यहां रहेंगे और सार्वजनिक संपत्तियों को नुकसान पहुंचाएंगे. क्या यह आपकी ज़मींदारी है? हम तुम्हें लाठियों से मारेंगे, तुम्हें गोली मार देंगे और तुम्हें जेल में डाल देंगे.' बता दें कि नागरिकता कानून को लेकर देशभर में खूब बवाल मचा. लेकिन इस बात को लेकर सड़कों से लेकर विश्वविद्यालयों तक तोड़ फोड़ की घटनाए सामने आई. जंहा कई जगह पुलिस पार्टी पर जमकर हमले किए गए, चौकी जलाई गईं. आगजनी भी देखने को मिली. वहीं, जूमे की नमाज के दौरान उत्तरप्रदेश ऐसा राज्य था, जहां 20 से ज्यादा जिलों में हालात खराब रहे. इंटरनेट सेवा हर आए दिन बंद करनी पड़ी. धारा 144 भी लगा दी गई. 

पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार

CAA पर मिनाक्षी लेखी का बड़ा बयान, कहा- हमेशा से घुसपैठियों का साथ देती रही है कांग्रेस

Political Updates: प्रदीप यादव ने माना, भजपा का बढ़ रहा...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -