पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार
पाकिस्तान में टेस्ट सीरीज नहीं खेलेगा बांग्लादेश, डर के मारे किया इंकार
Share:

ढाका: बांग्लादेश और पाकिस्तान के बीच इस महीने के आखिर में होने वाली टेस्ट श्रृंखला रद्द हो सकती है। ये फैसला ईरान और अमेरिका के बीच गहराते तनाव के चलते लिया गया है। बता दें जनवरी के आखिर में बांग्लादेश के खिलाड़ी तीन मैचों की टी-20 श्रृंखला खेलने पाकिस्तान जाएंगे, लेकिन यह दौरा अब जल्द से जल्द खत्म कर दिया जाएगा। 

बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के अध्यक्ष नजमुल हसन ने रविवार को कहा है कि ईरान और अमेरिका के बीच हालिया तनाव इस फैसले के पीछे की मुख्य वजह है, क्योंकि सरकार ने बोर्ड को महज छोटी अवधि के लिए टीम भेजने की इजाजत दी है। हसन ने एक बैठक के बाद प्रेस वालों से कहा है कि, "मध्य पूर्व की मौजूदा स्थिति निश्चित रूप से अन्य समय की तुलना में अलग है। इसलिए उस क्षेत्र में तनाव के बढ़ने पर विचार करते हुए बांग्लादेश सरकार ने हमें दौरे को जल्द से जल्द ख़त्म करने के लिए कहा है।"

इतना ही नहीं हसन ने आगे बताया कि, उन्होंने (सरकारी अधिकारियों) ने कहा है कि तीन T -20 मुकाबले जल्दी से जल्दी खेले जाएं। बाद में यदि स्थिति में सुधार होता है, तो हम टेस्ट मुकाबले खेल सकते हैं। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड को जल्द से जल्द यह बात बता दी जाएगी। आपको बता दें कि आईसीसी के फ्यूचर टूर प्रोग्राम के मुताबिक, बांग्लादेश को जनवरी-फरवरी में पाकिस्तान में तीन टी 20 अंतरराष्ट्रीय और दो टेस्ट खेलने हैं।

2020 में पहली बार आमने-सामने होंगे टीम इंडिया और ऑस्ट्रेलिया, कल मुंबई में होगा पहला वनडे मुकाबला

ICL 2020: इस शहर ने लगाई जीत की लाइन, अब तक सबसे

इस शानदार खिलाड़ी ने ओपन से नाम लिया वापस, जानें क्या थी वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -