समुद्र के किनारे नजर आई ये टीवी एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों अपने नए शो 'बीची बी' को लेकर चर्चा में चल रही अभिनेत्री सारा खान की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. सारा ने अपनी हालिया तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में वह समुंदर के किनारे बिकिनी में नजर आ रही हैं. 'बीची बी' के माध्यम से सारा खान की बहन भी ग्लैमर दुनिया में कदम रखने जा रही है.

 

गौरतलब है कि सारा खान भी बाकी एक्ट्रेसेस की तरह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है. हालांकि ये कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सारा कई बार अपनी हॉट तस्वीरों को लेकर सुर्खियां बटोर चुकी है. सारा ने अपने करियर की शुरू टीवी के मशहूर सीरियल 'बिदाई' से की थी जिससे वह काफी पॉपुलर हुई थी. इस सीरियल में सारा ने 'साधना' का किरदार निभाया था.

 

इस शो में सारा के साथ टीवी एक्टर अंगद हसीजा भी मुख्य भूमिका में है. सीरियल में अंगद 'आलेक' के किरदार में थे. पिछले दिनों सारा को लेकर ये भी खबर आई थी कि वह जल्द ही अभिनेत्री काजोल पर फिल्माया गया 'आवाज दो हमको' गाने के रिक्रिएटिड वर्जन में नजर आएंगी.

 

सारा ने टीवी सीरियल 'कैसी हैं यारियां', 'एक विवाह ऐसा भी', 'दिल की नज़र से खूबसूरत' जैसे कई शोज में काम किया हैं. वह फिल्मों में भी नजर आ चुकी है उन्होंने अभिनेता इमरान हाश्मी और विद्या बालन की फिल्म 'हमारी अधूरी कहानी' में काम किया है. सारा भारत की एक मात्र ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने पाकिस्तान के टीवी सीरियल में काम किया है.

ये भी पढ़े

अंकिता का बदलता अंदाज़ खोल रहा है सुशांत से ब्रेकअप का राज

अब यह टीवी एक्ट्रेस करेगी 'कॉमेडी सर्कस'

बाकी एक्ट्रेसेस को मात दे गई सलमान खान की सौतेली बहन

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -