बाकी एक्ट्रेसेस को मात दे गई सलमान खान की सौतेली बहन
बाकी एक्ट्रेसेस को मात दे गई सलमान खान की सौतेली बहन
Share:

टीवी के पॉपुलर सीरियल 'मीरा' में मीरा के किरदार से अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी अभिनेत्री आशिका भाटिया इन दिनों काफी चर्चा में चल रही है. बता दे कि आशिका का नाम भी टीवी की उन एक्ट्रेस में जुड़ चुका है जो अक्सर अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्ख़ियों में रहती है. जी हाँ हाल ही में आशिका ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो बेहद ही बोल्ड है.

इन तस्वीरों में आशिका अपनी हॉटनेस से टीवी की मशहूर एक्ट्रेसेस को मात दे रही है. अपने शो मीरा के अलावा भी अशिका सोनी के शो 'परवरिश कुछ खट्टी -कुछ मीठी' के लिए जानी जातीं हैं. इस शो में उन्होंने गुनमंत कौर आलुवालिया की भूमिका अदा की थी. आशिका न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि बड़े पर्दे भी नजर आ चुकी है.

उन्होंने सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'प्रेम-रतन धन पायो' में सलमान खान की छोटी सौतेली बहन का किरदार निभाया था. सलमान खान की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली आशिका अब 22 साल की हो चुकी हैं और बेहद ही हॉट लगने लगी है.

आशिका सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनेस के जलवे बिखेरती रही हैं. आशिका के इंस्टाग्राम पर तकरीबन 14 लाख से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है की इन दिनों आशिका कुछ एड फिल्म्स‍ में व्यस्त हैं और वह जल्द ही बड़े पर्दे पर नजर आने वाली है.

ये भी पढ़े

Video: छोटी बहु को चढ़ा सपना चौधरी का नशा, जमकर लगाए ठुमके

फिर स्लिम ट्रिम अवतार में दिखी मौनी रॉय

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -