अंकिता का बदलता अंदाज़ खोल रहा है सुशांत से ब्रेकअप का राज
अंकिता का बदलता अंदाज़ खोल रहा है सुशांत से ब्रेकअप का राज
Share:

फिल्म 'मणिकर्णिका' से बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही टीवी सीरियल 'पवित्रा रिश्ता' फेम अभिनेत्री अंकिता लोखंडे इन दिनों सांतवे आसमान पर है. वह आये दिन चर्चा में बनी रहती है खबरों की माने तो अंकिता इस फिल्म में झलकारी बाई की भूमिका में नजर आने वाली है जो की इस फिल्म की एक खास भूमिका है. पिछले दिनों फिल्म के सेट से अंकिता का लुक भी वायरल हो चुका है जिसमे अंकिता बेहद ही अलग अंदाज़ में नजर आई थी.

अब इन दिनों अंकिता अपनी कुछ तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हाल ही में अंकिता ने सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर की है जो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में अंकिता ने ब्लैक कलर की शोल्डरलेस ड्रेस पहनी हुई है जिसमे वह बेहद ही खूबसूरत लग रही है. अंकिता इन दिनों सोशल मीडिया पर पर काफी एक्टिव रहती है और हॉट तस्वीरें शेयर कर तहलका कर देती है.

बता दे कि अंकिता ने टीवी सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से अपनी एक ख़ास पहचान बनाई है. इस शो में उन्होंने अर्चना नाम की लड़की का किरदार निभाया था जो खूब पॉपुलर हुआ. इस शो में अंकिता के साथ बॉलीवुड सुपरस्टार बन चुके अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने मानव का किरदार निभाया था. अंकिता और सुशांत की जोड़ी को दर्शको ने खूब पसंद किया था.

इस शो में काम करने के दौरान अंकिता और सुशांत को एक दूसरे से प्यार हो गया था लेकिन बीते कुछ दिनों पहले इन दोनों का ब्रेकअप भी हो गया और दोनों स्टार्स हमेशा के लिए एक दूसरे से अलग हो गए. पिछले दिनों हुए एक इंटरव्यू में अंकिता ने कहा था कि सुशांत से अलग होने के बाद उन्होंने खुद को काफी बदल लिया है और अब वह दोबारा किसी भी रिश्ते में बंधना नहीं चाहती. इन दिनों सुशांत अपनी फ़िल्मी दुनिया में व्यस्त है तो अंकिता भी अपना नाम कमाने में जुटी हुई है.

ये भी पढ़े

बाकी एक्ट्रेसेस को मात दे गई सलमान खान की सौतेली बहन

Video : बाथटब वीडियो के बाद अब बहन के साथ किस करती हुई नजर आई सारा

Video: छोटी बहु को चढ़ा सपना चौधरी का नशा, जमकर लगाए ठुमके

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -