अब यह टीवी एक्ट्रेस करेगी 'कॉमेडी सर्कस'
अब यह टीवी एक्ट्रेस करेगी 'कॉमेडी सर्कस'
Share:

टेलीविज़न पर अब तक सबसे ही कॉमेडी शो 'कॉमेडी सर्कस' एक बार फिर पांच साल बाद दर्शकों को गुदगुदाने आ है. इस शो का हिस्सा बनने के लिए अब एक नया चेहरा बनने जा रहा है. टीवी के लोकप्रिय धारावाहिक 'ये हैं मोहब्बतें' से पॉपुलर हुईं अभिनेत्री अदिति भाटिया जल्द ही आपकी 'कॉमेडी सर्कस रिटर्न' के सेट पर आपको हंसाती नज़र आएंगी. 

 

 

A post shared by Aditi Bhatia  (@aditi_bhatia4) on

इस बात की जानकारी खुद अदिति ने अपने एक साक्षात्कार में कही है. उन्होंने कहा है कि  'जब प्रोडक्शन टीम की तरफ से मेरे पास फोन आया, तो इसे लेकर उत्साहित थी. मैं इस शो का हिस्सा बनने के लिए बेताब हूं, क्योंकि मैं बचपन से इस शो को देख रहा हूं और यह मुझे बहुत पसंद है.' उन्होंने कहा, "हमने शूटिंग शुरू ही की है और शो पर मेरे अनुभव अद्भुत है.

 इस शो में एक बार फिर अर्चना पूरन सिंह और सोहेल खान जज के तौर हंसी ठिठोली करती नज़र आएंगी. शो के सेट की तैयारियां शुरू हो गई हैं. इस शो का निर्माण ओप्टीमिस्टीक्स द्वारा किया जा रहा है.इस शो में सुदेश लहरी जैसे कलाकार नज़र आ सकते हैं. बता दें कि कपिल शर्मा, कृष्‍णा अभिषेक, भारती सिंह, सुदेश लहरी, चंदन प्रभाकर जैसे दिग्गज कलाकारों  इस शो के से निकलकर आएं हैं. खबर है कि यह शो का प्रसारण जल्द ही शुरू होगा.

तेजप्रताप यादव हुए फिल्मी, सोशल मीडिया पर जारी किया पोस्टर

बॉयफ्रेंड ने पोज़ को कहा तो एक्ट्रेस ने भेज दिया बिकिनी वीडियो

अमीषा पटेल की हुई चप्पल से पिटाई..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -