इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

इंडियन आइडल 11 : विनर 'सनी हिंदुस्‍तानी' को इस म्यूजिक हाउस से मिला बड़ा ऑफर

टीवी जगत का लोकप्रिय सिंगिग शो 'इंडियन आइडल 11' के विनर सनी हिन्दुस्तानी और उनके फैन्स के लिए वह खुशखबरी आखिर खबर के रूप में सामने आ ही गई, जिसका उन्हें बेसब्री से इंतज़ार था. खबर थी कि उन्हें टी-सीरीज में गाने का मौका दिया जाएगा, जिसपर अब मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने भी काफी कुछ कहा है.

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि भूषण कुमार उन हस्तियों में से एक हैं, जिन्होंने हमेशा ही युवा टैलंट को इंडस्ट्री में आगे बढ़ने का शानदार मौका दिया है. चाहे वह म्यूज़िक हो या फिर फिल्में, टी-सीरीज ने हमेशा ही नए चेहरों को पहचान दिलाई है. बता दें कि 'इंडियन आइडल 11' के ग्रैंड फिनाले के मौके पर वहां प्रोड्यूसर भूषण कुमार भी मौजूद थे और शो के विनर को अवॉर्ड देने के लिए वह मंच पर भी पहुंचे.

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

अपनी लाजवाब आवाज के दम पर देशभर के संगीत प्रेमियों का दिल जीत लेने वाले सनी को इस शो के विनर का ताज भी मिला और ढेर सारे गिफ्ट्स भी, जिनमें से एक टी-सीरीज के अगले प्रॉजेक्ट में काम भी शामिल था. इस जीत के लिए महीनों उन्होंने दिल लगाकर मेहनत की. ऑडिशन से लेकर शो के दौरान सनी की आवाज की तुलना फेमस सिंगर नुसरत फतेह अली खान से की जाती रही. उन्होंने शो के दौरान उनके गाने खूब गाए और यहां तक कि उन्हें नुसरत की रूह कहा जाने लगा.

मलाइका अरोड़ा का कातिलाना अवतार आया सामने, फराह ने किया नॉटी कॉमेंट

KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?

एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड