मलाइका अरोड़ा का कातिलाना अवतार आया सामने, फराह ने किया नॉटी कॉमेंट
मलाइका अरोड़ा का कातिलाना अवतार आया सामने, फराह ने किया नॉटी कॉमेंट
Share:

काफी लंबे समय से मलाइका अरोड़ा फिल्मों से दूर है, लेकिन सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वालीं सिलेब्रिटी हैं. कभी अपने जिम वाली तस्वीरों को लेकर तो कभी किसी पार्टी को लेकर, वह मीडिया में अक्सर छाई रहती हैं. इस बार भी चर्चा में वह अपने हालिया पोस्ट को लेकर ही हैं.

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

अपने फैंस को ​दीवाना बनाने के लिए मलाइका ने इंस्टाग्राम पर खूबसूरत तस्वीर शेयर  की है, जिसके लेकर मीडिया में चर्चा प्रांरभ हो गई हैं. इस फोटो पर बॉलिवुड डायरेक्टर-प्रोडूसर और कोरियॉग्रफर फराह खान ने नॉटी कॉमेंट कर दिया है. वैसे, यह पहली बार नहीं जब फराह ने मलाइका की खिंचाई की हो. अक्सर फराह उनकी तस्वीरों पर ऐसे कॉमेंट्स करती रहती हैं. मलाइका हाल ही में एक इवेंट में कुछ इसी अंदाज में नजर आई थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी की.

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि मलाइका इस साल इंडियाज़ बेस्ट डांसर को जज करने जा रही हैं. वह 'नच बलिए', 'जरा नच के दिखा', 'झलक दिखला जा', 'इंडियाज़ गॉट टैलेंट' जैसे टीवी शो को होस्ट कर चुकीं मलाइका पिछले साल MTV सुपरमॉडल ऑफ द इयर को होस्ट कर रही थीं. वही फिल्मों की बात करें तो मलाइका साल 2018 में फिल्म 'पटाखा' में अपने 'हेलो हेलो' आइटम सॉन्ग के साथ नजर आई थीं. फिलहाल मलाइका अर्जुन कपूर के साथ अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा में हैं.

KRK ने डोनाल्ड ट्रंप से पूछा सिद्धार्थ शुक्ला फिक्स्ड विनर हैं या नहीं?

एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड

माहिरा शर्मा की पुरानी तस्वीरें देख पहचानना होगा मुश्किल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -