एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड
एकता कपूर के शो KZK2 में दिखेगा प्यार का डार्क साइड
Share:

टीवी का जाना माना शो कसौटी जिंदगी की 2 में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस मैन लीड में नजर आने वाले हैं. इसके अलावा इन दिनों आ रहे नए ट्विस्ट के चलते शो फैंस की पहली पसंद बना हुआ है. वहीं शो में अब तक का सबसे बड़ा मोड़ आने वाला है. इसके साथ ही शो में अनुराग प्रेरणा का खून करने वाला है. शो के कई प्रोमो सामने आ चुके हैं. परन्तु क्या इस नए ट्विस्ट के बाद शो से प्रेरणा का कैरेक्टर खत्म हो जाएगा? वहीं शो की प्रोड्यूसर एकता कपूर ने इस पर रिएक्ट किया है.

एक मिडिया रिपोर्टर से बातचीत में एकता ने ये कंफर्म करते हुए कहा कि हां ऐसा होगा. शो में प्यार के डार्क साइड को दिखाया जा सकता है. अनुराग और प्रेरणा छोटे पर्दे से सबसे ज्यादा पसंद की गई जोड़ियों में से हैं, परन्तु अब फैंस धोखा देखेंगे. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेकर्स शो में लीप की प्लानिंग कर रहे हैं. इसी के साथ शो में नए कैरेक्टर्स की एंट्री होगी. इसके अलावा मिस्टर बजाज भी शो में वापसी करेंगे. इसके साथ ही अपकमिंग एपिसोड में दिखाया जाएगा कि प्रेरणा को लेबर पेन होगा. अनुराग उसे हॉस्पिटल लेकर जाएगा. लेकिन शो में अचानक से ट्विस्ट आएगा कि अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया. बता दें कि अनुराग अपनी याददाश्त खो चुका है और उसे याद नहीं है कि प्रेरणा उसके बच्चे की मां बनने वाली है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि कुछ दिनों पहले एक्ट्रेस फातिमा सना शेख को एक सपना आया था. इसके साथ ही उन्होंने पोस्ट लिखकर इसके बारे में बताया था परन्तु फिर बाद में उन्होंने पोस्ट को डिलीट कर दिया था. फातिमा ने पोस्ट में लिखा था- 'पिछली रात मैंने अजीब सपना देखा, जो कि किसी बुरे सपने से कम न था. वहीं सपना टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 से रिलेटेड था, जो कि मेरा फेवरेट शो है. मैंने देखा कि अनुराग ने प्रेरणा को मार दिया है. हां, और कोई नहीं अनुराग ने प्रेरणा को जान से मार दिया है. उम्मीद करती हूं कि ये कभी न हो.'

अलादीन फेम अवनीत कौर ने कहा शो को गुड बाय

रोडीज रेवोल्यूशन के इस कंटेस्टेंट ने ऐसे किया सभी जज को इंप्रेस

मेंटलहुड का ट्रेलर हुआ आउट, देखें करिश्मा का मदरहुड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -