प्रशांत किशोर के कांग्रेस में न आने पर भूपिंदर हुड्डा ने दिया बड़ा बयान
प्रशांत किशोर के कांग्रेस में न आने पर भूपिंदर हुड्डा ने दिया बड़ा बयान
Share:

चंडीगढ़: कांग्रेस के दिग्गज नेता भूपिंदर सिंह हुड्डा का कहना है कि पार्टी के पास अपने सुधार के लिए पूरी क्षमता और सक्षम नेतृत्व मौजूद है। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपिंदर सिंह हुड्डा ने राजनितिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर से कांग्रेस की बातचीत टूटने के कुछ दिनों बाद कहा कि 13-15 मई को उदयपुर में होने वाले चिंतन शिविर में पार्टी के समक्ष मौजूद सभी मुद्दों का निराकरण होगा। 

हुड्डा ने आगे कहा कि कांग्रेस में संसदीय बोर्ड पहले से ही रहा है और रहना चाहिए। मगर चिंतन शिविर में इस पर चर्चा नहीं की जाएगी, क्योंकि संगठन के चुनाव की प्रक्रिया चल रही है और ऐसे विषय पर चुनाव के बाद विचार किया जाएगा। गौरतलब है कि हुड्डा उन 23 नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने कांग्रेस में आमूल-चूल परिवर्तन की मांग को लेकर पार्टी की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी को पत्र लिखा था। बता दें कि कांग्रेस का ‘नवसंकल्प चिंतन शिविर’ 13-15 मई को उदयपुर में हो रहा है। 

यह पूछे जाने पर कि क्या ‘जी23’ की तरफ से उठाये गए मुद्दों का हल निकलेगा? हुड्डा ने कहा कि ‘जी 23’ की परिभाषा मीडिया की दी हुई है। हमारे कुछ वरिष्ठ कांग्रेसजन का विचार था कि कुछ कदमों से पार्टी सशक्त हो सकती है, आपको यह-यह कदम उठाने चाहिए। इसे लेकर हमने पत्र लिखा था। कुछ कदम उठाए भी गए हैं.। यह किसी का विरोध नहीं है, हम पार्टी के शुभचिंतक हैं। उन्होंने कहा कि, ‘हमने नेतृत्व के संबंध में बात नहीं की है। हमने केवल यह कहा कि पार्टी को कैसे मजबूत किया जाएगा। अब तो अध्यक्ष का चुनाव हो रहा है।’

'CAA वापस लो..', अमित शाह को अधीर रंजन चौधरी ने लिखा पत्र, बताया ये कारण

'दादा कौन कमलनाथ स्पष्ट करें?', NSUI के ऑडियो चैट मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल

कांग्रेस के चिंतन शिविर से हटाई गई सचिन पायलट की तस्वीरें.., विरोध में समर्थकों ने मचाया बवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -