कांग्रेस के चिंतन शिविर से हटाई गई सचिन पायलट की तस्वीरें.., विरोध में समर्थकों ने मचाया बवाल

जयपुर: राजस्थान के उदयपुर में कांग्रेस चिंतन शिविर के बाहर से कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सचिन पायलट की तस्वीर हटा दी गई है. बताया जा रहा है कि उदयपुर नगर निगम द्वारा पायलट की तस्वीर, पोस्टर और बैनर को हटाया गया है. दरअसल, पाटलट के समर्थकों ने शिविर के बाहर उनके पोस्टर, बैनर और फोटो लगाए थे. वहीं, उदयपुर नगर निगम की तरफ से की गई इस कार्रवाई का सचिन पायलट के समर्थकों ने विरोध किया है. 

चिंतन शिविर के बाहर से सचिन पायलट की तस्वीर और पोस्टर-बैनर हटाए जाने के बाद उनके समर्थकों ने विरोध करना आरंभ कर दिया है. चिंतन शिविर स्थल के बाहर सैंकड़ों की तादाद में पायलट समर्थक इकठ्ठा हो गए और सड़कों पर उतरने की बात कही है. बता दें कि कांग्रेस ने उदयपुर में 13 से 15 मई यानी तीन दिन का चिंतन शिविर आयोजित किया है. इस शिविर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी के शामिल होने की संभावना जाहिर की जा रही है.

अपने सबसे बुरे दौर से गुजर रही कांग्रेस ने उदयपुर में 13 से 15 मई यानी तीन दिन का चिंतन शिविर आयोजित किया है. इसमें शामिल होने के लिए नेताओं को आमंत्रण भी भेजे जा चुके हैं. सभी को 12 मई तक आने के निर्देश दिए गए हैं. तीन दिन के इस शिविर में सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी भी शामिल हो सकते हैं. इसके अलावा सीएम अशोक गहलोत, छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल भी चिंतन शिविर में शामिल होंगे. इस शिविर में 400 से अधिक नेता हिस्सा लेंगे. कांग्रेस ने इसके लिए सभी CWC सदस्य, राज्यों के प्रदेश अध्यक्ष, सीएलपी नेता, विधानसभा में नेताओं, कांग्रेस सांसदों और पार्टी के विभिन्न संगठनों के प्रमुखों को न्योत भेजा है.

चुनावों को लेकर CM शिवराज से बात करेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

घूम फिरकर सोनिया गांधी से वापस राहुल के पास आएगी कुर्सी ! क्या कांग्रेस में यही होगा 'बड़ा बदलाव' ?

कांग्रेस के चिंतन शिविर में नहीं जाएंगे कपिल सिब्बल ? क्या राजद्रोह कानून हो सकती है वजह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -