'दादा कौन कमलनाथ स्पष्ट करें?', NSUI के ऑडियो चैट मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल
'दादा कौन कमलनाथ स्पष्ट करें?', NSUI के ऑडियो चैट मामले में नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस से पूछा सवाल
Share:

भोपाल: मध्य प्रदेश के नवनियुक्त NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष चौकसे नए विवादों में फंस गए हैं। दरअसल, सोशल मीडिया पर एक ऑडियो और चैट वायरल हो रही है, जिसमें वे एक प्रत्याशी से जिला अध्यक्ष बनने के लिए डील कर रहे हैं। इस पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस पर हमला बोला है। गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि कांग्रेस छात्र विंग को घोटालों की ट्रेनिंग दे रही है।

साथ ही गृहमंत्री मिश्रा ने कहा कि NSUI प्रदेश अध्यक्ष के ऑडियो तथा चैटिंग से कांग्रेस का वास्तविक रूप सामने आया। उन्होंने कहा कि चैटिंग देख लो, ऑडियो सुन लो, छोटे पद का यह रेट है तो बड़े पद पर क्या देकर आए होंगे? 8 माह में NSUI प्रदेश अध्यक्ष क्यों बदला, यह भी स्पष्ट हो रहा है। ऑडियो चैटिंग से सब स्पष्ट हो रहा है। कांग्रेस छात्र विंग को घोटालों तथा भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग दे रही है। बड़ा पीड़ादायक प्रसंग है तथा ये दादा कौन है, कमलनाथ जी को साफ़ करना चाहिए पत्रकारों के सामने, कांग्रेस का दूसरा नाम करप्शन पार्टी है।

आपको बता दें NSUI प्रदेश अध्यक्ष आशुतोष का कथित ऑडियो तथा चैटिंग वायरल हो रही है। इसमें वह शहर के मुताबिक, यूनिवर्सिटी में NSUI अध्यक्ष के रेट पर बात कर रहे हैं। साथ ही एक चैट भी वायरल हो रही है। इसमें वह NSUI का अध्यक्ष बनाने को लेकर रेट बता रहे हैं तथा किसी दादा से मिलने की बात कर रहे हैं। हालांकि, आशुतोष चौकसे ने साइबर अपराध शाखा में शिकायत देकर पूरे मामले को झूठा तथा फर्जी बताया है। उनके खिलाफ भ्रामक जानकारी फैलाने की साजिश करने की बात कही है।

चुनावों को लेकर CM शिवराज से बात करेंगे महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री

घूम फिरकर सोनिया गांधी से वापस राहुल के पास आएगी कुर्सी ! क्या कांग्रेस में यही होगा 'बड़ा बदलाव' ?

कांग्रेस के चिंतन शिविर में नहीं जाएंगे कपिल सिब्बल ? क्या राजद्रोह कानून हो सकती है वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -