पति संग इस पंजाबी गाने पर जमकर नाची मोनालिसा, वायरल हुआ VIDEO
पति संग इस पंजाबी गाने पर जमकर नाची मोनालिसा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

भोजपुरी फिल्मों से लेकर टीवी जगत तक अपने बेहतरीन अभिनय की छाप छोड़ने वाली मशहूर अभिनेत्री मोनालिसा मनोरंजन जगत का एक जाना माना नाम हैं। वह सोशल मीडिया पर बहुत सक्रीय रहती हैं। सोशल मीडिया पर अपनी फोटोज के चलते मोनालिसा सुर्ख़ियों में रहती हैं। मोनालिसा ने अपने इंस्टाग्राम पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह अपने हस्बैंड विक्रांत सिंह के साथ डांस करती दिखाई दे रही हैं। 

वही वीडियो में मोनालिसा अक्षय कुमार तथा कटरीना की सुपरहिट मूवी 'वैल्कम' के 'ऊंचा लंबा कद' सांग पर डांस कर रही हैं। उन्होंने नील रंग का क्रॉप टॉप तथा हॉट शॉर्ट पैंट पहन रखा है। वहीं, उनके हस्बैंड ने भी ब्लू मैचिंग शर्ट पहन रखी है। वही मोनालिसा के हस्बैंड विक्रांत ट्विनिंग में डांस कर रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa)

मोनालिसा का यह वायरल वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। एक ही दिन में इस वीडियो पर अबतक 17।2 हज़ार लाइक्स मिल चुके हैं। वहीं, 250 के लगभग लोगों ने कोमेंट्स किए हैं। मोनालिसा के वीडियो पर एक प्रशंसक ने कमेंट करते हुए लिखा, "क्या बात है क्या एक्स्प्रेशन हैं।" एक अन्य शख्स ने लिखा, "आप बहुत खूबसूरत हैं।" बता दें इंस्टाग्राम पर मोनालिसा के 4।9 मिलियन फॉलोअर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं। 

लगान मूवी में काम करके यशपाल शर्मा ने बटौरी थी सुर्खियां

श्वेता तिवारी की अदाओं ने लूटी महफ़िल, दिव्यांका त्रिपाठी बोलीं- 'बस भी करो...'

माँ श्वेता तिवारी के बाद बेटी पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई तस्वीरें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -