माँ श्वेता तिवारी के बाद बेटी पलक ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, वायरल हुई तस्वीरें

पिछले दिनों से टेलीविज़न अभिनेत्री श्वेता तिवारी एवं उनकी बेटी पलक तिवारी के बीच हुस्न कि प्रतियोगी चल रही है। पलक बॉलीवुड में एंट्री के साथ ही चर्चा का विषय बनी रहती हैं। अपने प्रशंसकों को खुद से जोड़े रखने में पलक अपनी मां के नक्शे कदम पर हैं। उनके प्रशंसक का कनेक्शन बना रहे इसके लिए वह निरंतर प्रयास करती रहती हैं। अब उन्होंने अपने नवीनतम फोटोशूट के साथ धूम मचाई हुई है।  

वही इन फोटोज में पलक तिवारी एक शिमरी शॉर्ट बोल्ड ऑउटफिट में बहुत स्टनिंग दिखाई दे रही हैं। उनका ये झिलमिलाता अवतार उनके प्रशंसकों को पसंद आ रहा है। पलक तिवारी ने इस बोल्ड ऑउटफिट के साथ अपने पोज से भी फैंस का दिल जीता है। प्रत्येक फोटो में वह अपनी नशीली आंखों से कुछ कहती दिखाई दे रही हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

वही हाल ही में पलक तिवारी का फर्स्ट म्यूजिक वीडियो 'बिजली' रिलीज हुआ था। यह सांग लोगों को इतना पसंद आया कि माह भर से ये ट्रेंड बना हुआ है। वही उनकी पोस्ट को लाखों व्यूज प्राप्त हो चुके हैं। वैसे भी पलक तिवारी की सोशल मीडिया पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग है तथा यही कारण है कि उनके पोस्ट तेजी से वायरल हो जाते हैं। पलक तिवारी की इस पोस्ट पर प्रशंसक भी जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। प्रशंसकों का कहना है कि पलक ने अपनी फोटोज के साथ उनका नया वर्ष अच्छा कर दिया है। बता दें कि पलक तिवारी की डेब्यू मूवी 'रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर' 3 माह पूर्व रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म को विशाल मिश्रा ने डायरेक्ट किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने प्रोड्यूस किया है। 

टीवी से लेकर बॉलीवुड तक अपनी एक्टिंग से फैंस का दिल जीत चुके है परीक्षित साहनी

'ओमिक्रॉन' से पीड़ित अर्जुन बिजलानी, मां भी हुई संक्रमित, वेरिएंट को लेकर किया ये बड़ा खुलासा

VIDEO: फोटोग्राफर्स को भारती सिंह ने बनाया मामा, बोली- 'मामा लोग अप्रैल में पहुंच जाना'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -