कॉमेडियन भारती सिंह ने Boyfriend संग लगाया रोमांस का जबरदस्त तड़का
कॉमेडियन भारती सिंह ने Boyfriend संग लगाया रोमांस का जबरदस्त तड़का
Share:

हमारे छोटे-छोटे कानो में TV की मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह जो टीवी पर अपनी गुदगुदाती कॉमेडी के लिए काफी चर्चित है. टेलीविजन का एक जाना पहचाना व भारी भरकम नाम हम बात कर रहे है टीवी की चर्चित महिला कॉमेडियन का ख़िताब हासिल कर चुकी कॉमेडियन भारती सिंह के बारे में जिन्होंने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष लिम्बचिया से सगाई कर ली है. और अब यह चर्चित जोड़ा जल्द ही शादी भी करने वाला है. 

खबरों की माने तो पूर्व में मुंबई के एक रेस्तरां में भारती और हर्ष का रोका यानि सगाई का कार्यक्रम संपन्न हुआ था. इस रोका सेरेमनी में भारती और हर्ष के परिवार के लोगो के साथ में कुछ खास दोस्त शामिल हुए थे. वैसे भी देखा जाए तो मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि यह कपल पिछले 8 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहा है.

अभी हाल ही में भारती सिंह ने हर्ष के साथ बहुत ही प्यारा और रोमांटिक फोटोशूट करवाया है. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. भारती ने बताया कि उन्‍होंने करीब 10 किलो तक अपना वजन कम किया है. भारती ने बताया कि वह शादी से पहले खुद को मेटेंन करना चाहती हैं और अब वजन कम करने में जुटी है. 

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

मैं अपनी बेटी संग हर सेकेंड का आनंद उठा रही हूँ, सनी लियोनी

नवरात्रि की धूम में आमिर खान का सीक्रेट 'गरबा'

सच कहु तो मान्यता मुझे जूते से मारती है, संजय दत्त

बेबो व लोलो ने अंबानी की पार्टी में चार चाँद लगाए, Watch Pics

क्रिकेट की पिच पर बाजीराव की गुगली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -