भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'
भारती ने किया खुलासा कि अब तक क्यों नहीं हुआ बच्चा, कहा- ''रोज रात में एक बजे...'
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी की कॉमेडी क्वीन कही जाने वाली भारती सिंह ने हाल ही में अपनी प्रेग्नेंसी प्लान को लेकर कई खुलासे किए हैं ऐसे में उन्होंने कुछ ऐसा भी कहा है जिसे सुनकर आप सभी को झटका लग सकता है. जी दरअसल हाल ही में भारती ने कहा है कि वे 2019 में बेबी प्लान कर रही हैं ओर इससे उनका और हर्ष का रिश्ता नेक्स्ट लेवल पर पहुंच जाएगा. वहीं उनके अनुसार वह अपनी प्रेग्नेंस के आखिरी दिन तक काम करना चाहती हैं. बीते दिनों ही उन्होंने कहा वह खुद को बेबी बंप के साथ इमेजिन करती रहती हैं. इसी के साथ उन्होंने यह भी बताया कि अब तक बच्चा क्यों नहीं किया.

जी हाँ, उन्होंने कहा, ''जब हर्ष हर रात एक-एक बजे तक आएंगे तो भला बेबी कैसे होगा?'' वहीं इस बात पर उनके पति हर्ष ने कहा कि कोई बात नहीं, एक दिन मैं जल्दी नौ बजे आ जाऊंगा. आप सभी को यह भी बता दें भारती ने कहा, ''हर्ष चाहते हैं कि ट्विन्स हो जाए ओर वह चाहती हैं कि उनके घर बेटी हो, वो भी एक नहीं बल्कि दो-दो.''

जी हाँ, भारती के अनुसार माता-पिता के एक फोन पर बेटी उनके पास आ जाती है जबकि बेटा अपनी वाइफ से इस बारे में पूछता है. भारती जल्द ही कपिल के साथ शो में नजर आने वाली हैं जिसकी शूटिंग वह कर चुकीं हैं.

शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!

शादी के 6 महीने बाद अपने पति के साथ दूसरे हनीमून पर निकली किन्नर बहु

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -