बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!
बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!
Share:

इन दिनों टीवी शो बिग बॉस 12 लगातार चर्चाओं में हैं क्योंकि अब शो को खत्म होने में बहुत कम समय रह गया है. ऐसे में बीते शुक्रवार को कंटेस्टेंट सोमी खान घर से बेघर हो गईं. वहीं अब शो के फिनाले को महज एक हफ्ते बचे हैं लेकिन उससे पहले सोमी को एलिमिनेट कर दिया गया है. वहीं घर से बाहर जाने के बाद सोमी ने बहुत सी बातें की है और उन्होंने हाल ही में एक इंटरव्यू में बताया कि, वह इस शो से जाते हुए अपने साथ क्या कुछ साथ ले जा रही हैं. जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि घर के भीतर दीपक का सोमी पर क्रश रहा है और इस बात को वह कई बार जाने अनजाने में जाहिर करते दिखे थे.

वहीं सोमी ने कंटेस्टेंट रोमिल के बारे में भी बात की. आप सभी को याद हो घर के आंसर रोमिल के साथ सोमी की अच्छी दोस्ती रही है लेकिन सभी ने उस दोस्ती को प्रेम की निगाह से देखा था. वहीं बेघर होने के बाद सोमी ने कहा कि ''रोमिल खुद को मास्टर माइंड मानते हैं और वह इसे साबित करने की पूरी कोशिश करते हैं.'' इसी के साथ उन्होंने कहा, ''टास्क कोई भी हो रोमिल इसके दौरान अपना पूरा फोकस लगाते हैं और उसे जीतने की हर संभव कोशिश करते हैं.''

अंत में सोमी ने दीपिका,श्रीसंथ और करणवीर के बारे में कहा कि, "दीपिका के लिए कहूंगी कि वह भाई गेम ज्यादा खेल रही हैं. श्रीसंत के लिए कहूंगी कि वह हमारे घर का सेंटर ऑफ अट्रैक्शन रहे हैं. वह अक्सर घर छोड़ने की धमकी देते देखे गए हैं लेकिन अब आप देखेंगे कि उनके भीतर बहुत चेंज आया है और वह खुद को बहुत कंट्रोल कर रहे हैं हालांकि करणवीर से उनकी बनती बिगड़ती रहती है."

श्रीसंथ को बिग बॉस 12 का विनर बना देखना चाहती है यह टीवी एक्ट्रेस

भूलकर भी शार्ट ड्रेस नहीं पहनती यह एक्ट्रेस, बनी रहती है संस्कारी

बिग बॉस 12: घर से बेघर हुईं सोमी खान, फूट-फूटकर रोये दीपक ठाकुर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -