शादी के 6 महीने बाद अपने पति के साथ दूसरे हनीमून पर निकली किन्नर बहु
शादी के 6 महीने बाद अपने पति के साथ दूसरे हनीमून पर निकली किन्नर बहु
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि रुबीना दिलायक टीवी जगत की मशहूर अभिनेत्री है. इन्होने इस साल 21 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड अभिनव शुक्ला के साथ शादी की है. वहीं अब इनकी शादी को 6 महीने पूरे हो चुके है. शादी के 6 महीने बाद दोनों अपना दूसरा हनीमून मनाने के लिए गोवा निकल चुके है. आप सभी को बता दें कि अभिनव शुक्ला भी एक टीवी एक्टर है जो कुछ समय पहले कलर्स के शो 'सिलसिला बदलते रिश्तो का' में दिखाई दिए थे. इसी के साथ आप सभी यह भी जानते ही होंगे कि एक्ट्रेस रुबीना इस समय सीरियल शक्ति अस्तित्व के एहसास की में सौम्या यानी किन्नर का किरदार निभा रही है.

इसके पहले उन्होंने ज़ी टीवी के शो छोटी बहु से भी अभिनय किया था और उसी के कारण उन्होंने टीवी पर अपनी पहचान बनायीं थी. हाल ही में रुबीना ने अपनी नयी तस्वीरें शेयर करते हुए यह बताया है कि वह दूसरी बार हनीमून मना रही हैं. अपनी तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है कि, ''Who wants to play #uno......... coz I recently learnt '' इस तस्वीर पर दर्शको ने उनसे कमेंट में पूछ लिया कई ''खुशखबरी कब आएग.''

इसके पहले वह बता चुकीं हैं कि, ''मैं अभी अपने पति के साथ ज़िन्दगी के हसीन पल बिता रही हूँ.'' अभिनव और रुबीना ने 5 साल एक-दूजे को डेट करने के बाद शादी की है और अब अपने जीवन में दोनों खुश है. दोनों के इंस्टाग्राम पर लगातार फॉलोवर्स बढ़ रहे हैं और दोनों आए दिन अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस को अपना नया लुक दिखाते रहते हैं.

बिग बॉस 12: घर से निकलते ही रोमिल और अपने रिश्ते को लेकर सोमी ने किया बड़ा खुलासा!

सारा खान के बाद वायरल हो रहीं हैं इस एक्ट्रेस की बाथरूम तस्वीरें

कोमोलिका बनकर हिना खान ने बरपाया फैंस के दिलों पर कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -