शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!
शादी के पहले ही माँ बन चुकीं हैं टीवी की यह अभिनेत्रियां!
Share:

कहते हैं टीवी और फिल्म की दुनिया में काम करने वाले सितारों के पास पैसा तो बहुत होता है, लेकिन सच्चा दिल बहुत कम लोगों के पास होता है. ऐसे में अपनी एक्टिंग से सभी को लुभाने वाले ऐसे कई स्टार्स हैं जिनका दिल साफ़ है और उन्होंने अपने साफ़ दिल होने के कारण रियल लाइफ में कई ऐसे काम किए है जो सराहनीय है. जी हाँ, आज हम आपको कुछ ऐसे सितारों के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्होंने अनाथ बच्चों को उनकी जिंदगी संवारने के लिए गोद लिया.

1.साक्षी तंवर - जी हाँ कहानी घर घर की और बड़े अच्छे लगते हैं में नजर आ चुकीं टीवी एक्ट्रेस साक्षी तंवर ने हाल ही में एक छोटी सी बेबी गर्ल को गोद लिया है और साक्षी ने उसका नाम दित्या रखा है.

2.जय भानुशाली और माही विज - टीवी के मशहूर कपल ने एक छोटी बच्ची और छोटे बच्चे को गोद लिया है और उन्होंने उनके नाम खुशी और राजवीर रखा है.

3.जेनिफर विंगेट - टीवी की सबसे लोकप्रिय अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने अपने दूर के रिश्तेदार के बेटे को गोद लिया है क्योंकि उसके रिश्तेदार की आर्थिक परिस्थिती बहुत ही कमजोर थी. आप सभी को बता दें कि जेनिफर ही उस बच्चे की देखभाल करती हैं.

4.हिना खान - टीवी की कोमोलिका के नाम से जाने जानी वाली एक्ट्रेस हिना खान को आप सभी जानते ही होंगे. आप सभी को बता दें कि हिना खान ने टीवी के कई सुपरहिट सीरियल में काम किया है. वहीं साल 2018 के प्रजासत्ताक दिन पर हिना खान ने एक इवेंट में हिस्सा लिया था और उस दिन उस इवेंट के सारे छोटे बच्चों के जिंदगी भर के खर्च उठाने की जिम्मेदारी उन्होंने ली थी.

कोमोलिका बनकर हिना खान ने बरपाया फैंस के दिलों पर कहर

'कसौटी...' में अनुराग और कोमोलिका को करीब लाने की कोशिश करेगी प्रेरणा, क्या होगा अंजाम?

इंस्टाग्राम पर एक बार फिर बरपा हिना खान की हॉटनेस का कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -