बिना जिम और योग के आखिर कैसे इतनी दुबली हो गईं भारती सिंह, खुद खोला राज

इंडस्ट्री में कई सेलेब्स हैं जो अपने वजन के लिए जाने जाते हैं जैसे शहनाज़ गिल, कपिल शर्मा, कश्मीरा शाह। वैसे इन्ही में शामिल हैं भारती सिंह। भारती को उनके वजन के चलते जाना जाता है और उन्होंने अपने वजन को कभी अपनी सफलता की सीधी में रुकावट नहीं बनने दिया। वैसे अब शहनाज़ गिल, कपिल शर्मा, कश्मीरा शाह ने अपना वजन कम कर लिया है और भारती भी इन्ही की राह पर चल निकली हैं। उन्होंने ट्रांस्फॉर्मेशन कर लिया है और इसी को लेकर आजकल वह तारीफें बटोर रही हैं। मिली जानकारी के तहत एक्ट्रेस ने कुछ महीनों में अपना 15 किलो वज़न कम किया है, जिसे देखकर हर कोई हौरान है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap)

वैसे अब सभी यह जानना चाहते हैं कि भारती ने अपना वज़न कम करने के लिए क्या किया? हालाँकि इसका खुलासा भी हो गया है। इस समय एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें भारती बता रही हैं कि उन्होंने कैसे अपना वज़न कम किया। सबसे हैरानी की बात ये है कि वेट लूज़ करने के लिए भारती ने कोई जिम या योगा नहीं किया बस अपना डाइट प्लान बदला और उसी की बदौलत वो पतली हो गईं।

जी दरअसल इस वीडियो में पैपराज़ी से बात करते हुए भारती कहती नजर आ रहीं हैं कि, 'अलग-अलग चैनल वाले मुझे फोन कर के पूछ रहे हैं कि मैं कैसे पतली हुई, मैंने उन्हें कहा कि मैंने एक को बता दिया आप लोग वहां से ही लिख लीजिए। वैसे मैं आपको बता दूं मैंने कुछ नहीं किया। न मैं कोई जिम गई, ना मैंने कोई योगा किया बस अपनी डाइट पर कंट्रोल किया। मैंने टाइम से खाया , शाम को 7 बजे के बाद मैं कुछ नहीं खाती और अगले दिन 12 बजे खाती हूं। फिर 12 बजे मैं परांठे और ब्रैड बटर खूब खाती हूं। मैं अब भी परांठे खाती हूं खूब ये सच है। मैं वो ब्राउन ब्रैड या सलाद वाली लड़की नहीं हूं, मुझे तो ब्रेड बटर चाहिए। 7 बजे तक मैं खूब खाती हूं लेकिन उसके बाद एकदम बंद'। वैसे हम आपको बता दें कि भारती इन दिनों कपिल शर्मा के शो द कपिल शर्मा शो और डांस दीवाने में दिखाई दे रहीं हैं।

BB OTT: राकेश बापट से देवोलीना-रश्मि ने पूछे तीखे सवाल

अफ़ग़ानिस्तान में 'आतंक राज' के बाद काबुल में लैंड हुआ पहला यात्री विमान

देश में घट रहा है कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, लेकिन मरने वालों की संख्या अब भी है 300 के पार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -