BB OTT: राकेश बापट से देवोलीना-रश्मि ने पूछे तीखे सवाल

बिग बॉस ओटीटी इन दिनों खूब पसंद किया जा रहा है। शो का फिनाले का सप्ताह धीरे -धीरे नजदीक आ रहा है और शो अब और भी मनोरंजक होते हुए नजर आ रहा है। जी दरअसल इस बार शो में देवोलीना भट्टाचार्य और रश्मि देसाई बतौर गेस्ट गईं। वहीँ इस दौरान दोनों बिग बॉस के घर में कंटेस्टेंट्स का हौसला बढ़ाने के लिए शामिल हुईं थीं लेकिन इस दौरान उन्होंने कई तीखे सवाल कंटेस्टेंट्स से पूछे। केवल यही दोनों नहीं बल्कि शो के 35 दिन बाद दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद भी नजर आए। वहीँ इस दौरान शो में कई इमोशनल मोमेंट्स देखने को मिले। अब इस समय सोशल मीडिया पर दिव्या अग्रवाल, राकेश बापट और शमिता शेट्टी की एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे वूट ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर शेयर किया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voot Select (@vootselect)

आप देख सकते हैं इस वीडियो में देवोलीना भट्टाचार्य राकेश से सवाल पूछती नजर आ रही हैं। दोनों गेस्ट मिलकर एक टास्क करवाती हैं जिसमें वे कहती हैं "चलो देखते हैं कि कौन कितने पानी में हैं ?"। इसके बाद देवोलीना राकेश से सवाल पूछती हैं। कि 'इन दोनों में से कौन मूव ऑन नहीं करता है ?'। यह सुनकर राकेश दिव्या का नाम लेते हैं और उनका मुंह पानी में भरे बाउल में डाल देते हैं। उसके बाद ऐसे कई सवाल किए जाते हैं जिसके जवाब में राकेश दिव्या का भी नाम लेते हैं।

वैसे शो में जब दिव्या अग्रवाल के ब्वॉयफ्रेंड वरुण सूद आते हैं तो दिव्या इमोशनल हो जाती हैं। आप सभी को बता दें कि वरुण सूद खतरों ने खिलाड़ी सीजन 11 में हिस्सा लिया था, वहीं घर में वे दिव्या को देखकर इमोशनल हो जाते हैं वे सभी से कहते हैं कि 'आपके लिए ये शेरनी होगी, लेकिन ये मेरी बच्ची है'।

देश में घट रहा है कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा, लेकिन मरने वालों की संख्या अब भी है 300 के पार

हिंदी दिवस: आज विज्ञान भवन में सम्मान और पुरस्कार वितरण करेगी सरकार, अमित शाह रहेंगे मौजूद

इंदौर: डांसिंग कॉप रंजीत सिंह को मिला 'वर्ल्ड बुक ऑफ़ रिकार्ड्स' का कमिटमेंट सर्टिफ़िकेट

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -