आलिया भट्ट के लिए भारती सिंह ने दिया ऐसा तोहफा, देखकर हैरान रह गईं नीतू कपूर

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार कपल रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ शादी के पश्चात् नीतू कपूर (Neetu Kapoor) को खूब बधाइयां प्राप्त हो रही हैं। हाल ही में नीतू कपूर 'हुनरबाज: देश की शान' शो में पहुंचीं, जिसमें भारती सिंह (Bharti Singh) ने उनके साथ खूब मस्ती की। उन्होंने शो के मंच पर रणबीर कपूर एवं आलिया भट्ट की शादी के लिए नीतू कपूर को शुभकामनाएं दी। इसके साथ ही भारती ने एक ऐसा वेडिंग गिफ्ट दिया, जिसे देखकर नीतू दंग रह गईं।

सोशल मीडिया पर 'हुनरबाज: देश की शान' शो का एक प्रोमो वीडियो सामने आया है जो बहुत जबरदस्त है। वीडियो में भारती, नीतू से बोलती हैं, 'पहले तो नीतू मैम आपको ढेर सारी बधाई। मेरा बेबी हुआ था, तो नीतू मैम ने इतनी रिक्वेस्ट की थी कि बारात में तू नहीं नाचेगी न तो रणबीर की शादी नहीं होगी, मगर डॉक्टर ने इंकार कर दिया था, तो मैं नहीं आ पाई।' इस पर नीतू बोलती हैं, 'आपकी बहुत याद आई, हमने तुम्हें बहुत मिस किया।' तत्पश्चात, भारती आगे बोलती हैं, 'मैंने एक गिफ्ट भी दिया था करण सर को, हमारी ओर से दे देना, किन्तु वह देना भूल गए, तो मैं चाहती हूं कि मैम हम आपको यहीं पर गिफ्ट दे दें'। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

तत्पश्चात, भारती सिंह (Bharti Singh) शो के मंच पर गिफ्ट मंगाती हैं तथा फिर जब नीतू (Neetu Kapoor) डिब्बे को खोलती हैं, उसमें प्रेशर कुकर निकलता है जिसे देखकर वह दंग हो जाती हैं तथा फिर बोलती हैं, 'ये मैं मेरी बहू रानी को दे दूंगी। उसको बहुत काम आएगा किचन में'। इस पर भारती बोलती हैं, 'हमने शादी की तस्वीरें देखी हैं जिसमें रणबीर बहुत पतले लग रहे हैं, तो हम चाहते हैं कि इसमें अच्छा-अच्छा खाना बनाकर आलिया बहू आपके बेटे को खिलाएं। सोशल मीडिया पर ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

खाना खाते-खाते रोने लगी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO

पुराने दिनों को याद कर रोने लगी पूनम पांडे, बोली- 'परिवार ने निकाल दिया था घर से बाहर'

इस वेब सीरिज में नजर आई टीवी की 'गुड्डन', ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -