खाना खाते-खाते रोने लगी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO
खाना खाते-खाते रोने लगी तेजस्वी प्रकाश, करण कुंद्रा ने शेयर किया ये जबरदस्त VIDEO
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 15 के वक़्त से करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश चर्चाओं का हिस्सा बने हुए हैं। शो में दोनों की प्रेम कहानी की शुरुआत हुई थी तथा शो के बाद भी दोनों साथ हैं। सोशल मीडिया पर करण और तेजस्वी छाए रहते हैं। प्रशंसक दोनों को साथ में देखना चाहते हैं तथा आशा कर रहे हैं कि दोनों जल्द ही शादी कर लें। दोनों इन दिनों अपने काम में व्यस्त हैं लेकिन एक-दूसरे के लिए वक़्त निकाल लेते हैं। तेजस्वी इन दिनों नागिन 6 में व्यस्त हैं वहीं करण लॉक अप तथा अब डांस दीवाने जूनियर में व्यस्त हैं। 

वही इस बीच करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के कई वीडियो साझा किए हैं जिसमें तेजस्वी खाना एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। तेजस्वी को खाने का बहुत शौक है। वह हाल ही में करण और उनके परिवार के साथ डिनर पर गईं थीं। करण ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें तेजस्वी मोमोस खाते हुए रो रही हैं। वीडियो में करण बोलते हैं कि आंसू आ गए तेरे।

वही वीडियो में करण आगे बोलते हैं कि देखो ना पापा खाना नहीं बंद कर रही है, आंसू आ गए इसके। वीडियो देखकर लग रहा है कि तेजस्वी ने मिर्ची खा ली है। करण तेजस्वी से बोलते हैं कि वह मत खाएं लेकिन तेजस्वी रुकती नहीं है तथा बोलती है ये स्वादिष्ट है। इस पर करण अपने पिता से बोलते हैं कि आप कुछ बोलना चाहते हैं तो वह बस हंसने लगते हैं। इससे पहले करण ने तेजस्वी के बर्गर खाते हुए वीडियो साझा किया था। वह बर्गर बहुत एंजॉय करती दिखाई दे रही हैं। करण वीडियो में दिखाते हैं कि बर्गर के साथ और भी कई डिशेज हैं। वह तेजस्वी से पूछते हैं कि जाता कहां है ये सब। वही तेजस्वी का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

इस वेब सीरिज में नजर आई टीवी की 'गुड्डन', ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश

आलिया-रणबीर की शादी के बीच सुनील ग्रोवर ने शेयर कर डाली एक्टर की पहली दुल्हन की तस्वीरें, फैंस को लगा धक्का

पिता पंकज कपूर के सामने कपिल ने शाहिद से पूछ डाला रोमांस से जुड़ा ये सवाल, सुनते ही हक्के-बक्के रह गए एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -