इस वेब सीरिज में नजर आई टीवी की 'गुड्डन', ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश
इस वेब सीरिज में नजर आई टीवी की 'गुड्डन', ग्लैमरस अवतार देख उड़े फैंस के होश
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित सीरियल 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' की गुड्डन को भला कोई कैसे भूल सकता है, जो कुछ भी करती थी हमेशा उल्टा ही हो जाता था। टेलीविज़न पर सीधी साधी नजर आने वाली ये संस्कारी बहू का ग्लैमर लुक देख आपके भी होश उड़ सकते हैं। हम बात कर रहे हैं टेलीविज़न अभिनेत्री कनिका मान की।

टेलीविज़न पर मासूम नजर आने वाली ये अभिनेत्री कनिका मान वास्तविक जिंदगी में बहुत ग्लैमरस तथा स्टाइलिश हैं। हाल ही में कनिका ने डीजिटल की दुनिया में अपना पहला कदम रखा है। कनिका वेब सीरीज रूहानियत में दिखाई दी हैं। इसमें कनिका मान ने अपने बेहतरीन अभिनय से बहुत वाहवाही भी लूटी है। इस सीरीज में कनिका के साथ अभिनेता अर्जुन बिजलानी भी दिखाई दिए थे। रूहानियत वेब सीरिज में कनिका एक कॉलेज छात्रा की भूमिका में दिखाई दे रही है,

वही सीरीज में कनिका मान अपने ग्लैमरस अवतार में दिखाई दी हैं। सीरीज में कई बार उनका बोल्ड अवतार भी देखने को मिला है, रूहानियत में कनिका तथा अर्जुन बिजलानी को नोंक-झोंक, प्य़ार तथा टकरार के भरपूर कैमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आ रही है। वहीं टेलीविज़न की गुड्डन मतलब कनिका मान का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी ग्लैमरस और खूबसूरत फोटोज से भरा हुआ है। कनिका एक सोशल मी़डिया लवर हैं तथा आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें तथा वीडियो साझा करती रहती हैं। वहीं प्रशंसक भी उनके पोस्ट पर जी भरकर प्यार और कमेंट लूटाते हैं। 

पिता पंकज कपूर के सामने कपिल ने शाहिद से पूछ डाला रोमांस से जुड़ा ये सवाल, सुनते ही हक्के-बक्के रह गए एक्टर

सबके सामने अपने कपड़ों को खाने लगी ये मशहूर अदाकारा, देखकर चौंके लोग

दूसरा बच्चा चाहती है भारती सिंह, खुद कही ये बड़ी बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -