भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक
भारती सिंह और हर्ष ने पार की हदें, इंडियन आइडल के सेट पर उड़ाया एनसीबी का मजाक
Share:

मशहूर कॉमेडियन भारती सिंह एवं हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग्स मामले में हिरासत में लिया गया था। एनसीबी को इनके घर में ड्रग्स की मात्रा प्राप्त हुई थी। हालांकि जेल से बाहर निकलने के पश्चात् दोनों अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर रहे हैं तथा काम कर रहे हैं, किन्तु हाल ही में दोनों ने इंडियन आइडल के सेट पर सभी के समक्ष एनसीबी की रेट पर अपना मजाक बनाया है। दरअसल, हाल के एपिसोड में क्राइम पेट्रोल होस्ट कर रहे अनूप सोनी शो में पहुंचे। जैसे ही अनूप सोनी मंच पर आते हैं तभी तत्काल भारती बोलती हैं, हमने सब रोक लिया है। अब वैसा कुछ नहीं है। वो मैटर बाजार में बंद हो गया है। 

वही भारती की बात सुनकर वहां उपस्थित सभी व्यक्ति हंसने लगते हैं। वहीं अनूप बोलते हैं कि वो उन दोनों के लिए शो में नहीं आए हैं। वैसे बता दें कि गिरफ्तार होने के पश्चात् प्रशंसकों ने भारती एवं हर्ष को बहुत ट्रोल किया था। दोनों को सोशल मीडिया पर बहुत बातें सुननी पड़ी थी। आपको बता दें कि इंडियन आइडल को आदित्य नारायण होस्ट करते हैं, किन्तु कुछ दिनों से वह शो से गायब हैं तथा उनके स्थान पर भारती और हर्ष शो को होस्ट कर रहे हैं। दरअसल, आदित्य नारायण को चोट लग गई है तथा इसी कारण वह शो होस्ट नहीं कर पा रहे हैं। 

वही आदित्य ने कुछ समय पूर्व अपनी तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, ‘दुर्भाग्य से मेरे राइट पैर में चोट लग गई है। मेरे मित्र जो परिवार की भांति हैं भारती सिंह तथा हर्ष लिंबाचिया को इंडियन आइडल का मंच संभालने का शुक्रिया। दो सप्ताहों तक दोनों देखकर बहुत एंजॉय किया। मैं इस सप्ताह वापस आ रहा हूं। साथ ही कुछ दिनों पूर्व शो पर जब प्रतियोगी निहाल को सपोर्ट करने ट्रांसजेंडर समाज के कुछ लोग आए थे तब उन्होंने भारती को आशीर्वाद दिया था कि वह शीघ्र ही मां बनें। 

'इंडियन आइडल 12' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं हेमा मालिनी, ये थी वजह

निया शर्मा के नए वीडियो ने मचाई तबाही, ट्रोलर्स बोले- 'तुम इंडिया से चली जाओ'

जब एक जाने-माने एक्टर ने दिव्यांका पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -