निया शर्मा के नए वीडियो ने मचाई तबाही, ट्रोलर्स बोले- 'तुम इंडिया से चली जाओ'
निया शर्मा के नए वीडियो ने मचाई तबाही, ट्रोलर्स बोले- 'तुम इंडिया से चली जाओ'
Share:

निया शर्मा एक ऐसी अदाकरा हैं जिन्हे लोग जमकर प्यार देते हैं। निया को अपनी बेहतरीन तस्वीरों के लिए जाना जाता है। निया ने इंडस्ट्री में अपनी अदाओं से ख़ास पहचान बनाई है। निया को लोग जमकर प्यार देते हैं लेकिन निया ट्रोल भी जमकर होती हैं। निया अपनी तस्वीरों को वीडियो के चलते एक नहीं बल्कि कई बार ट्रोल हो चुकीं हैं। इस बार निया का एक वीडियो सामने आया है और इस वीडियो के चलते वह तेजी से ट्रोल हो रहीं हैं। निया को अपनी ग्लैमरस तस्वीरों और अंदाज के लिए हमेशा ही ट्रोल्स के निशाने पर देखा जाता है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nia Sharma (@niasharma90)

वैसे कुछ भी हो निया शर्मा को कोई फर्क नहीं पड़ता। वह ट्रोल्स से डरकर बैठने वालों में से नहीं हैं आए दिन उन्हें ग्लैमरस अवतार दिखाते हुए देखा जाता है। आपने देखा होगा जब-जब निया ट्रोल होती हैं, तब-तब वह और भी स्टनिंग तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। अब इसी क्रम में उन्होंने अपना एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में निया की अदाएं हर किसी को हैरान कर रही हैं। आप देख सकते हैं निया का अवतार एक तरफ बड़ा ही ग्लैमरस लग रहा है तो दूसरी तरफ वह इसके चलते ट्रोल हो रहीं हैं।

वैसे हिना के इस वीडियो को देखकर लोग इस पर तरह-तरह के कॉमेंट्स कर रहे हैं। वैसे आप देख सकते हैं निया शर्मा ने अपना एक ग्लैमरस वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनकी अदाएं हर किसी को हैरान कर रही हैं। इन्ही अदाओं को देखकर लोग भड़क भी गए हैं और उन्हें ट्रोल करने में लगे हुए हैं। बीते दिनों ही निया ने अपना एक डांस वीडियो शेयर किया था, जिसमें वह बीच सड़क पर डांस करती नजर आ रही हैं। उस वीडियो के लिए भी निया को बुरी तरह ट्रोल कर दिया गया था। लेकिन निया को कोई फर्क नहीं पड़ा और वह बेहतरीन अंदाज में उभरकर सामने आईं।

जब एक जाने-माने एक्टर ने दिव्यांका पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

महेश बाबू की बेटी सितारा का ये वीडियो कर देगा आपको हैरान, कर रही है अपनी परनानी की नक़ल

कोलकाता: ईमारत में आग लगने से 9 लोगों की मौत, पीएम मोदी और राष्ट्रपति ने जताया शोक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -