'इंडियन आइडल 12' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं हेमा मालिनी, ये थी वजह
'इंडियन आइडल 12' के सेट पर फूट-फूटकर रोईं हेमा मालिनी, ये थी वजह
Share:

'इंडियन आइडल 12' इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो को लोग बहुत प्यार दे रहे हैं। अब शो के हाल ही के एक एपिसोड में बॉलिवुड की 'ड्रीम गर्ल' हेमा मालिनी मेहमान के रूप में शामिल हुई थीं। इस दौरान शो के सभी कंटेस्टेंट्स ने हेमा मालिनी पर फिल्माए गए गानों को गाकर उनका तो दिल ही जीत डाला। इन सभी के बीच हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल ने कुछ ऐसा कहा, जिससे हेमा मालिनी रोने लगीं। जी दरअसल इस एपिसोड में ईशा देओल ने मां हेमा मालिनी के नाम एक मेसेज भेजा था और उसी मैसेज को सुनकर हेमा रोने लगीं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sony Entertainment Television (@sonytvofficial)

इस दौराम मैसेज का वीडियो क्लिप जब प्ले किया गया तो उसमें ईशा कह रही थीं, 'मम्मी की लाइफ जर्नी जो मैंने देखी, मुझे नहीं लगता कि किसी ने इतनी करीबी से देखी होगी। आप सब लोगों के लिए हेमा जी एक ड्रीम गर्ल हैं और वह ड्रीम गर्ल हमेशा ही 'ड्रीम गर्ल' रहेगी।।लेकिन हम लोगों के लिए वह सिर्फ ड्रीम गर्ल नहीं है, वह हमारी अम्मा हैं। उन्होंने लाइफ में बहुत कुछ देखा है और उनके साथ हमने भी वह सब देखा।' वहीँ इस क्लिप में ईशा ने आगे कहा, 'जब मेरी शादी हो रही थी, घर छोड़कर जाना पड़ता है तो वह बहुत ही मुश्किल पल था मेरे लिए। विदाई का समय था तो उस वक्त मम्मी एकदम स्ट्रॉन्ग बनी हुई थीं, लेकिन जब मैं गई तब फोन आया मम्मी का। ज़ोर से रो रही थीं। मम्मी।'

यह सब सुनकर हेमा मालिनी फूट-फूटकर रोने लगीं। इस दौरान हेमा ने रोते हुए बोला, 'ईशा और आहना मेरी बहुत ही प्यारी बेटियां हैं। वह हमेशा मेरे साथ रहती है। शादी के बाद भी ऐसा लगता है कि वह मेरे लिए एक बेटा लेकर आई है। मेरी दो बेटियां हैं, लेकिन मेरी लाइफ में दो लड़के आए हैं और दोनों ही मेरी बेटियों के लिए बहुत अच्छे हैं। छोटे-छोटे बेबी भी हैं और यह सब इन्हीं की वजह से हुआ है और धर्मेंद्र जी।' आप सभी जानते ही होंगे ईशा देओल ने जून 2012 में बिजनसमैन भरत तख्तानी से शादी की थी और उनकी दो बेटियां हैं। इसके अलावा हेमा की दूसरी बेटी का नाम आहना देओल है जिन्होंने साल 2014 में वैभव वोहरा से शादी की थी। आहना के तीन बच्चे हैं।

'दृश्यम 2' में हुई सुपरस्टार राणा दग्गुबाती की जबरदस्त एंट्री, मामा वेंकटेश के छूटेंगे पसीने

देश में 2 करोड़ से अधिक लोगों को लगी कोरोना वैक्सीन, एक दिन में मिले 15 हज़ार नए केस

जब एक जाने-माने एक्टर ने दिव्यांका पर की थी आपत्तिजनक टिप्पणी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -