भारती सिंह ने बताए बिग बॉस के तीन फाइनलिस्ट के नाम
भारती सिंह ने बताए बिग बॉस के तीन फाइनलिस्ट के नाम
Share:

बिग बॉस 13 को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. लोगों को शो काफी पसंद आ रहा है. शो टीआरपी रेटिंग्स में भी टॉप पर बना हुआ है. अब कॉमेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया ने एक इंटरव्यू में बिग बॉस के बारे में बातचीत की है. साथ ही उन्होंने ये बताया कि शो के तीन फाइनलिस्ट कौन होंगे. दोनों ही शो को फॉलो करते है. 

हर्ष ने बताया- कुछ वक्त पहले हमें लग रहा था कि सिद्धार्थ शुक्ला अच्छा कर रहा है और वो शो का विनर हो सकता है. लेकिन धीरे-धीरे चीजें बदल गईं. मैं घर के अंदर गया था. मैं बैकस्टेज गया जहां से हम घरवालों को देख सकते थे. मैं सभी को देख रहा था. मुझे फील हुआ कि यहां सभी अच्छे इंसान हैं. बाहर लोगों को उन्हें गलत नहीं समझना चाहिए.वहीं भारती ने कहा- जहां से मैं देख रही हूं मुझे लगता है कि सिद्धार्थ शुक्ला, रश्मि देसाई और असीम रियाज टॉप 3 कंटेस्टेंट होंगे.

इसके अलावा दोनों ने अपने अपकमिंग शो इंडियाज बेस्ट ड्रामेबाज पर भी बातचीत की. दोनों ने कहा- हम इंडियाज बेस्ट डांसर्स शो कर रहे हैं. ये डांस रियलिटी शो है. हम एक ऐसा शो कर रहे हैं जो हमसे बिल्कुल भी रिलेट नहीं करता है. हम बिल्कुल डांस नहीं कर सकते लेकिन शो का कॉन्सेप्ट बहुत अमेजिंग है.बता दें कि इंडियाज बेस्ट डांसर्स जल्द ही शुरू होने वाला है. शो को मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुइस जज करेंगे. वहीं भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया शो को होस्ट करेंगे. शो के ऑडिशन शुरू हो गए हैं. फरवरी 2020 तक शो शुरू हो जाएगा.

ईशानी निकाल लेगी अपने पति को मौत के मुँह से बाहर, कर सकती है नयी शुरुवात

Tanhaji Box Office : 'तानाजी' आज रच सकती है इतिहास, होगी 200 करोड़ पार

रणबीर ने जेल से निकलते ही प्राची से अपनी हरकतों के लिए मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -