रणबीर ने जेल से निकलते ही प्राची से अपनी हरकतों के लिए मांगी माफी
रणबीर ने जेल से निकलते ही प्राची से अपनी हरकतों के लिए मांगी माफी
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल कुमकुम भाग्य (Kumkum Bhagya) में इन दिनों प्राची और रणबीर (Krishna Kaul) की जिंदगी में आफत मची हुई है। जिसकी वजह से इन दोनों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वही अब तक की कहानी में आपने देखा है कि, माया की वजह से रणबीर (Krishna Kaul) जेल की हवा खा रहा है। ऐसे में माया ने उस पर सबके सामने छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया है। वह बात अलग है कि, प्राची (Mugdha Chaphekar) और प्रज्ञा को इस बात पर जरा सा भी यकीन नहीं है। तभी तो बीते एपिसोड में प्राची का हाल देखकर रेहा को भी इस बात का यकीन हो चुका है कि, वह रणबीर (Krishna Kaul) से प्यार करती है।

यह बात रेहा आलिया को बताती है और कहती है कि, उनका प्लॉन फेल हो चुका है। इसके अलावा दूसरी तरफ अभिषेक मेहरा (Shabbir Ahluwalia) और विक्रम ने रणबीर (Krishna Kaul) की बेल करवा दी है। जेल से छूटते ही रणबीर (Krishna Kaul) सीधा माया के पास जाता है।वह जानना चाहता है कि, उसने रणबीर (Krishna Kaul) के साथ ऐसा क्यों किया था। वही माया रणबीर (Krishna Kaul) को जवाब दिए बिना वहां से चली जाती है। जिसके बाद अभि रणबीर (Krishna Kaul) को समझाता है। वैसे भी जेल से आने के बाद अब रणबीर (Krishna Kaul) यह कसम खा चुका है कि, वह आगे से हर कदम काफी सोच समझ कर उठाना पड़ेगा ।

इसके अलावा रणबीर जानता है कि, इस बात का असर उसकी लव लाइफ पर पड़ सकता है । तभी तो इस बात का असर आने वाले एपिसोड में देखने को मिलने वाला है। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि, रणबीर को अपनी गलती पर पछतावा हो रहा होगा । जिसके बाद रणबीर (Krishna Kaul) प्राची के पास जा पहुंचेगा। वही रणबीर (Krishna Kaul) प्राची से कहेगा कि, वह आगे से कभी किसी लड़की के साथ फ्लर्ट नहीं करेगा। इसके साथ ही उसकी इस हरकत की वजह से ही आज जेल की हवा खानी पड़ गई है। वह प्राची (Mugdha Chaphekar) से माफी मांगेगा। यह बात सुनकर प्राची (Mugdha Chaphekar) उसको बताएगी कि, उसको पहले से ही सब बातों के बारे में पता है। 

पारीख परिवार के पंडित परिवार से कनेक्शन का खुलेगा राज़, नयनतारा से जुड़ा यह रहस्य आएगा सामने

नेहा कक्कड़ ने कैसे निकला डेटिंग से डिप्रेशन तक का सफर, जानिये पूरी डिटेल

बिग बॉस 13 में इन कंटेस्टेंट्स के घरवाले लेंगे एंट्री, जानिए कौन-कौन होगा शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -