ईशानी निकाल लेगी अपने पति को मौत के मुँह से बाहर, कर सकती है नयी शुरुवात

ईशानी निकाल लेगी अपने पति को मौत के मुँह से बाहर, कर सकती है नयी शुरुवात
Share:

टीवी का जाना माना सीरियल संजीवनी 2 में इन दिनों कहानी केवल ईशानी और उनके पति एनवी के चारों तरफ ही घूम रही है। इसके अलावा एनवी चाहता है कि, ईशानी अपना पूरा पास्ट भुलाकर आज की जिंदगी में जीना शुरू कर दे। वहीं ईशानी चाह कर भी इस काम को अंदाज में नहीं दे पा रही है। यही वजह है कि, पिछले एपिसोड में एनवी ईशानी  को संजीवनी लेकर गया था। यहां पर ईशानी की मुलाकात उसके पुराने दोस्तों से हुई। इसके साथ ही सब लोगों को अपनी आंखों के सामने देखकर ईशानी खुद के आंसूओं को नहीं रोक पाती है। वही एनवी को इस बात का अंदाजा है कि, ईशानी  को इस सदमे से निकाल पाना इतना आसान नहीं है।

यही वजह है कि, आने वाले एपिसोड में एनवी एक बड़ा कदम उठाने वाला है। आगामी एपिसोड में आप देखेंगे कि, एनवी ईशानी  से संजीवनी जाने के लिए कहेगा और बताएगा कि, उसका पहला मरीज उसका इंतजार कर रहा है। यह बात सुनकर ईशानी डर सकती है । वह संजीवनी जाना ही नहीं चाहती है परन्तु एनवी  के कहने पर वह जाएगी। जिसके बाद ईशानी  अपने पहले मरीज को देखकर हैरान रह सकती है । इसकी वजह यह है कि, ईशानी का पहला मरीज कोई और नहीं बल्कि उसका पति एनवी ही होगा।वह ईशानी को बताएगा कि, उसकी तबियत ठीक नहीं है जिसके बाद ईशानी एनवी को दवाई दे सकती है| 

इसके अलावा ईशानी के इस बर्ताव को देखकर एनवी बहुत खुश होगा क्योंकि, वह ईशानी को लाने के लिए ये सब ड्रामा कर रहा होगा। वहीं दूसरी तरफ एनवी के घर पर भी कुछ ऐसा होने वाला है जिसकी वजह से ईशानी  और एनवी करीब आ जाएंगे। असल में , बीते एपिसोड में एनवी की बहन की एंट्री हुई है जो कि, अपने भाई की शादीशुदा जिंदगी से बहुत खुश है।इसके अलावा आने वाले एपिसोड में वह ईशानी को गेस्ट रूम में नहीं जाने देगी और एनवी के साथ रहने के लिए बोल सकती है । ईशानी अपनी ननद की बात को मना नहीं कर सकती है। जिसके बाद एनवी  और ईशानी  को एक साथ एक ही कमरे में सोना पड़ सकता है। अब ये बात तो सब जानते हैं कि, एनवी  तो पहले से ही ईशानी  को पसंद करता है परन्तु ईशानी  केवल सिड की यादों में ही खोई रहती है। 

Tanhaji Box Office : 'तानाजी' आज रच सकती है इतिहास, होगी 200 करोड़ पार

रणबीर ने जेल से निकलते ही प्राची से अपनी हरकतों के लिए मांगी माफी

नरेन सिप्पी के मर्डर के केस में सोनाक्षी को होगी जेल, सिप्पी परिवार में छायेगा मातम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -