बिहार में दिखा भारत बंद का असर, प्रदर्शनकारियों ने किया चक्का जाम-आगजनी
बिहार में दिखा भारत बंद का असर, प्रदर्शनकारियों ने किया चक्का जाम-आगजनी
Share:

पटना: कृषि बिल के खिलाफ किसानों ने आज भारत बंद का आह्वान किया है. भारतीय किसान यूनियन सहित विभिन्न किसान संगठनों ने देशभर में चक्का जाम करने की घोषणा की है. इसमें 31 संगठन शामिल हैं. किसानों को कांग्रेस, राष्ट्रीय जनता दल, समाजवादी पार्टी, अकाली दल, आम आदमी पार्टी, तृणमूल कांग्रेस सहित कई पार्टियां समर्थन कर रही हैं. 

बिहार में किसानों का प्रदर्शन सुबह से ही आरंभ हो चुका है. बिहार के हाजीपुर में बंद का काफी प्रभाव देखने को मिल रहा है. प्रदर्शनकारियों ने गांधी सेतु के पास NH-19 पर जाम लगा दिया और आगजनी की. सडकों पर टायर जलाकर बंद समर्थक नारेबाजी करते नज़र आए. गांधी सेतु के पास कृषि बिल के विरोध में बैनर पोस्टर के साथ प्रदर्शनकारियों ने नारे लगाए. पप्पू यादव की पार्टी जन अधिकार पार्टी के समर्थकों ने सड़क पर आगजनी की और राष्ट्रीय राजमार्ग को ब्लॉक कर दिया. उत्तर बिहार की लाइफ लाइन गांधी सेतु के पास राष्ट्रीय राजमार्ग पर वाहनों की रफ्तार थम गई और हाईवे पर लंबा जाम लग गया. 

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के सांसद मनोज कुमार झा ने भी किसानों के समर्थन में आवाज बुलंद की है. मनोज झा ने कहा कि जब-जब संसद एक बेजान इमारत में तब्दील की जाती है, तब-तब सड़कें और खेत खलिहान रोशन हो उठते हैं. खेतिहर समाज का प्रत्येक हिस्सा अब सांसद है. सवाल तो पूछेगा.

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

SBI ने करोड़ों ग्राहकों को किया सतर्क, ट्वीट कर कहीं ये बात

भारतीय रेलवे का बड़ा ऐलान- आज से फर्राटा भरेंगी 68 और स्पेशल ट्रेनें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -