Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

Jio ने 22 इंटरनेशनल उड़ानों के लिए शुरू की मोबाइल सर्विस, जारी किए ये प्लान

दिग्गज कंपनियों में शुमार Reliance Jio की ओर से इंटरनेशनल मार्गों की 22 उड़ानों में मोबाइल सेवा के आरम्भ की घोषणा की गई है। इसके लिए Jio ने 499 रुपये रोजाना का आरम्भिक प्लान भी जारी किया है। Jio की मोबाइल सेवा जिन एयरलाइंस में प्राप्त होगी, उसमें Cathay Pacific, Singapore Airlines, Emirates, Etihad Airways, Euro Wings, Lufthansa, Malindo Air, Biman Bangladesh Airlines तथा Alitalia सम्मिलित हैं। 

साथ ही इन-फ्लाइट मोबाइल सेवा के आरम्भ होने के साथ-साथ Jio दूसरी इंडियन टेलिकॉम कंपनी बन जाएगी, जो इन-फ्लाइट मोबाइल सेवा उपलब्ध कराती है। इससे पूर्व Tata समूह की फर्म Nelco ने लंदन रूट्स की विस्तारा एयरलाइंस में इन-फ्लाइट मोबाइल सेवा आरम्भ की थी। वही Jio की ओर से विदेश की यात्रा करने वालों के लिए देश में तीन अंतर्राष्ट्रीय रोमिंग पैक की घोषणा की गई है। 

वही यह प्लान 499 रुपये, 699 रुपये तथा 999 रुपये में आते हैं। इन तीनों प्लान पर एक दिन की वैलिडिटी प्राप्त होती है। वही इन सभी प्लान पर आउटगोइंग कॉल के लिए 100 मिनट प्राप्त कराए जाएंगे। साथ-साथ 100 SMS की सुविधा प्राप्त होगी। Jio के 499 रुपये के प्लान पर 250MB मोबाइल डाटा प्राप्त होगा। वहीं 699 रुपये के प्लान पर 500 MB डाटा प्राप्त होगा, जबकि 999 रुपये वाला प्लान 1 GB डाटा के साथ मिलेगा। इसी के साथ ये प्लान बेहद ही किफायती है। 

जियो लेकर आया खास प्लान, 1 साल के लिए मुफ्त मिलेगी Amazon Prime की मेम्बरशिप

फर्जी ऑक्सीमीटर ऐप से रहे सतर्क, हो सकता है बड़ा नुकसान

Google Map में ऐड हुआ नया फीचर, बताएगा आपके स्थान में कहां है कोरोना संक्रमित मरीज