अपनी तारीफ सुनकर शर्माते हैं 'भाबी जी घर पर हैं' के विभूति नारायण मिश्रा

टीवी के सुपरहिट सीरियल में से एक कहे जाने वाले 'भाभी जी घर पर हैं' को लंबे समय से ऑडियंस पसंद कर रहे है। आज इस शो की बड़ी फैन फॉलोइंग है। इस शो के हर किरदार को लोग पसंद करते है क्योंकि हर एक किरदार को अलग अंदाज में देखा जाता है। इस शो के हर कैरेक्टर की अपनी-अपनी खूबियां भी हैं। हालाँकि इस शो में एक कैरेक्टर ऐसा है, जो अपने किरदार के साथ सबसे ज्यादा एक्सपेरिमेंट करता हुआ दिखाई देता है। यह किरदार लीड एक्टर विभूति नारायण मिश्रा यानी आसिफ शेख का है।

हाल ही में एक मशहूर वेबसाइट को दिए इंटर व्यू में उन्होंने बताया, "मुझे जिंदगी में कभी भी ओवरनाइट स्टार बनने की चाहत नहीं रही। मुझे जो भी काम मिला उसे मैंने पूरी ईमानदारी से किया। इस इंडस्ट्री में मेरा कोई गॉडफादर भी नहीं था, तो मेरे लिए काम ढूंढना ऐसा ही था जैसे रोज कुआ खोदो और रोज पानी पीओ। इसी तरह बेबी स्टेप्स लेते हुए मैं यहां तक पहुंचा हूं।"

इसी के साथ उन्होंने बताया, "मुझे बहुत सारे दर्शक ऐसे मिलते हैं, जिन्हें मेरा विभूति जी वाला कैरेक्टर काफी पसंद आता है और वो लोग मेरी एक्टिंग की इतनी ज्यादा तारीफ करने लगते हैं कि मुझे खुद शर्म आने लगती है। लेकिन सच कहूं तो अच्छा लगता है जब आपके काम को दर्शक इतना ज्यादा पसंद करते हैं तो मैं अपने दर्शकों को दिल से धन्यवाद देता हूं और अल्लाह का शुक्रगुजार हूं कि मेरा काम दर्शकों को पसंद आ रहा है।" आगे उन्होंने यह भी कहा, "ये बहुत जरूरी होता है कि आपके सीरियल का राइटर और डायरेक्टर आपकी एक्टिंग पर भरोसा करें, तभी तो वो आपके कैरेक्टर के साथ खेल पाएंगे। मैं आपको ये बताना चाहूंगा कि ये मेरे लिए एक बहुत ही गर्व की बात है कि मुझे मेरे डायरेक्टर साहब मेरे जीवन का सबसे अच्छा कॉम्पलिमेंट दे चुके हैं। वो कहते हैं कि आसिफ मुझे इस बात का पूरा यकीन है कि हम आपको जो भी कैरेक्टर देंगे आप उसे बाखूबी निभा ही लेगें।"

इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा, "लेकिन मैं इस बात पर जोर देना चाहता हूं कि मेरी एक्टिंग के पीछे सिर्फ मेरा कमाल ही नहीं है, इसमें मेरे राइटर, डायरेक्टर और बाकि क्रू मेंबर्स का भी हाथ है, जिनके सहयोग से मैं अच्छा काम कर पाता हूं। क्योंकि टीवी पर आप सिर्फ मुझे ही देखते हैं, इसलिए उस काम का सारा क्रेडिट मुझे मिल जाता है।"

ममता बनर्जी बनी करीना की नौकरानी, जानिए क्यों यूजर्स कह रहे ऐसा?

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

क्या कांग्रेस के टिकट पर मेयर का चुनाव लड़ेंगे सोनू सूद? अभिनेता ने किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -