ममता बनर्जी बनी करीना की नौकरानी, जानिए क्यों यूजर्स कह रहे ऐसा?
ममता बनर्जी बनी करीना की नौकरानी, जानिए क्यों यूजर्स कह रहे ऐसा?
Share:

करीना कपूर खान इन दिनों अपने दूसरे बेटे को लेकर चर्चाओं में है। करीना और सैफ अली खान बीते दिनों ही मालदीव वेकेशन से लौटे हैं, और इस दौरान उनके साथ दोनों बेटे तैमूर और जहांगीर भी गए थे। अब सभी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। आप देख सकते हैं तैमूर की नैनी को करीना ने फिर से बुला लिया है। जी हाँ, और अब वह जेह की देखभाल कर रही हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

मालदीव से लौटते वक्त तैमूर की नैनी जेह को लिए नजर आए और उस दौरान की उनकी कुछ तस्वीरें वायरल हुईं। उसमे उनकी शक्ल लोग ममता बनर्जी से मिला रहे हैं। जी दरअसल सोशल मीडिया पर कई कॉमेंट्स हैं जिनमें लोग एसआर लता नैनी को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी कह रहे हैं। आपको बता दें कि करीना कपूर के छोटे बेटे जेह बीते दिनों अपनी नैनी के साथ दिखाई दिए। जी दरअसल करीना सैफ का बर्थडे मनाकर मालदीव से लौटी थीं और उसके बाद नैनी के साथ जेह की तस्वीरें वायरल होने लगी। तस्वीरें वायरल होते ही लोगों ने इस पर कॉमेंट्स करने शुरू कर दिए।

एक यूजर ने लिखा है, ''ममता बनर्जी के हाथों में जेह अली खान।'' वहीँ एक अन्य ने लिखा, 'ममता बनर्जी बनी करीना की नौकरानी'। इसी तरह के कई कमेंट्स हैं। वैसे करीना कपूर के बेटे जेह के बारे में बात करें तो उसका असली नाम जहांगीर अली खान है और इस बात का खुलासा करीना की प्रेग्नेंसी बुक में हुआ है। काम के बारे में बात करें तो जल्द ही करीना लाल सिंह चड्ढा फिल्म में नजर आएंगी। 

यूपी में आज से क्लास 6 से 8 वीं तक के स्कूल खुले, सख्ती से लागू होंगे ये 7 नियम

उत्तर प्रदेश की मस्जिद में 27 अगस्त से शुरू होगी जुमे की नमाज़

RBI ने फिर दो बैंकों पर लगाया लाखों का जुर्माना, बताई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -