Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई
Naagin 3 : 'बेला' के सामने आई मिहिर की असली सच्चाई
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'नागिन 3' में अब तक आपने कई बड़े ट्विस्ट देखे होंगे, लेकिन अब आपको शो में जल्द ही एक ऐसा ट्विस्ट देखने को मिलेगा जिससे आप शो को लेकर और भी उत्साहित हो जायेंगे. बताया जा रहा है कि शो में जल्द ही मिहिर की मौत दिखाई जाएगी. जी हां मिहिर के फैंस के लिए ये बेहद बुरी खबर है लेकिन दिलचस्प बात यह है कि इसके बाद जो आपको ड्रामा देखने को मिलेगा वह शो के अगले एपिसोड को और भी इंट्रेस्टिंग बना देगा.

इन दिनों शो में दिखाया जा रहा है कि बेला की अचानक शक्ति बढ़ जाती है जिससे उसको पता चलता है कि अगर उसे कोई छू लेगा तो उस व्यक्ति की मौत हो जाएगी. इसके बाद बेला मिहिर को मारने की साजिश रचती है और मिहिर को गले लगाने को कहती है. गौरतलब है कि शो में बेला के किरदार में टीवी की जानी मानी अभिनेत्री सुरभि ज्योति नजर आ रही हैं वही मिहिर की भूमिका में पॉपुलर अभिनेता पर्ल वी पुरी नजर आ रहे हैं.

'नागिन' अवतार के बाद बदल गई सुरभि ज्योति

2 जून से शुरू होने वाला यह शो अपने शुरुआती दिनों से टीआरपी लिस्ट में पहले पायदान पर रहा है. अब शो में नए ट्विस्ट के दौरान बेला को इस बात का पता भी लग जायेगा का मिहिर उससे सच्चा प्यार करता है. दरअसल बेला को एक तांत्रिक बाबा कहता है कि जब उसकी शक्तियां बढ़ जाएगी तो उसे हाथ लगाने वाला व्यक्ति मर जायेगा लेकिन वह व्यक्ति कभी नहीं मरेगा जो बेला से सच्चा प्यार करता है.

TRP : डॉक्टर हाथी के निधन से शो को लगा झटका, इस बार टॉप 5 से बाहर

इसके बाद जब बेला मिहिरी को गले लगाती है तो मिहिर बेहोश होकर नीचे गिर जाता है लेकिन कुछ देर ही बाद मिहिर को होश आ जाता है और ये देखकर बेला हैरान हो जाती है. इसके बाद बेला को ये अहसास होता है कि मिहिर उससे सच्चा प्यार करता है. अब देखना ये है कि मिहिर की सच्चाई जानने के बाद बेला उससे प्यार करती हैं या नहीं.

चटपटी खबरें..

सरेआम गंदा काम करते हुए पकड़े जा चुके हैं यह टीवी कपल्स

नीलू वाघेला की माँ बनी ये वरिष्ठ अभिनेत्री

फिर दिखा 'चंद्रमुखी चौटाला' का बिकिनी अवतार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -