'नागिन' अवतार के बाद बदल गई सुरभि ज्योति
'नागिन' अवतार के बाद बदल गई सुरभि ज्योति
Share:

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में अपनी धाक जमाये बैठा 'नागिन 3' की नागिनें आये दिन सुर्ख़ियों में रहती हैं. बेला के किरदार में नागिन की भूमिका निभा रही एक्ट्रेस सुरभि ज्योति आये दिन चर्चा में बनी रहती हैं. यही नहीं बल्कि सुरभि ज्योति अक्सर अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों बटोरती रहती हैं.

 

 

#shadow #corridorshot

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

पिछले दिनों सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की थी जिनमें शो के सभी कलाकार एक साथ मस्ती करते नजर आ रहे थे. अब हाल ही में एक बार फिर सुरभि ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो सोशल मीडिया पर बड़ी ही तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में सुरभि ने क्रॉप टॉप पहनी हुई हैं जिसमें वह बला की खूबसूरत दिखाई दे रही हैं.

 

 

#throwback to long hai

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

ख़ास बात यह है कि सुरभि की लेटेस्ट तस्वीरों को उनके फैंस भी काफी पसंद कर रहे हैं. हालांकि यह कोई पहली बार नहीं है इससे पहले भी सुरभि कई बार अपनी खूबसूरती का जलवा दिखा चुकी हैं. इन दिनों वह सीरियल नागिन के जरिये काफी सुर्खियों में रहने लगी हैं.

 

 

From last night  Thanks @stylebysugandhasood for always being there 

A post shared by Surbhi Jyoti (@surbhijyoti) on

गौरतलब है कि सुरभि ज्योति छोटे पर्दे की एक मशहूर अदाकरा हैं जो टीवी के कई शोज में नजर आ चुकी हैं. सुरभि न सिर्फ छोटे पर्दे पर बल्कि वह पंजाबी फिल्मों को एक जाना पहचाना नाम है. वह टीवी के पॉपुलर शो 'कुबूल है' में 'जोया' के किरदार से सुर्ख़ियों में आई थीं. इस शो के माध्यम से सुरभि को टीवी की दुनिया में एक अलग पहचान मिली है.

ये भी पढ़े

'कसौटी जिंदगी की-2' के किरदारों पर एकता ने लगाया विराम

निया शर्मा के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी

TRP List : 'नागिन 3' के फैंस के लिए चौंका देने वाली खबर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -