Bigg Boss 14: राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट, कही ये बात
Bigg Boss 14: राहुल ने किया एजाज की उम्र पर कमेंट, कही ये बात
Share:

लोकप्रिय शो बिग बॉस में राहुल वैद्य तथा एजाज खान के मध्य पिछले एपिसोड में तीखी तकरार देखने को मिली। वैसे उन दोनों के मध्य रिलेशन पहले से भी कुछ विशेष नहीं थे। बृहस्पतिवार के एपिसोड में राहुल ने एजाज खान की उम्र पर तंज कसा। दरअसल, बिग बॉस ने सभी मेंबर्स को उनका व्यक्तिगत सामान पाने का एक अवसर दिया था। जिसके लिए दो कंटेस्टेंट्स के मध्य मुकाबला होना था। उन्हें अपने बैग में अधिक से अधिक बॉल्स एकत्रित करनी थी। 

वही जिस कंटेस्टेंट के समीप अधिक बॉल होंगी उसे ये टास्क जीतकर अपना निजी सामान पाने का अवसर मिलेगा। एजाज और राहुल के मध्य मुकाबला हुआ। इस टास्क में एजाज खान जीते। किन्तु टास्क के दौरान राहुल ने एजाज खान की एज पर कमेंट किया तथा उनका मजाक उड़ाया। राहुल एवं एजाज दोनों एक-दूसरे से अपनी बॉल्स को बचाने का प्रयास कर रहे थे। 

वही तभी राहुल ने एजाज पर निशाना साधते हुए कहा- चाचा भागो मत। उम्र के लिए ठीक नहीं है। तत्पश्चात, राहुल ने निक्की तंबोली को मध्य में खसीटते हुए एजाज को कहा कि निक्की ही अच्छा कर सकती है तुमको। राहुल का एजाज की एज को बीच में लाना हिना खान को उचित नहीं लगा। पिछले एपिसोड में एजाज के अतिरिक्त निशांत मलकानी एवं पवित्रा पुनिया भी टास्क जीतकर बीबी मॉल से अपनी चीजें जीतने में सफल हुए थे।

BB14: सही निर्णय के लिए जमकर लड़े सिद्धार्थ-हिना

युविका चौधरी को गले लगाकर प्रिंस ने शेयर की तस्वीर, लिखा इमोशनल पोस्ट

पापा को याद कर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना-गौहर से साझा की ये बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -