पापा को याद कर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना-गौहर से साझा की ये बातें
पापा को याद कर भावुक हुए सिद्धार्थ शुक्ला, हिना-गौहर से साझा की ये बातें
Share:

चर्चित टीवी शो बिग बॉस 13 के चैम्पियन सिद्धार्थ शुक्ला की फैन फॉलोइंग बहुत अधिक है। बिग बॉस में सीन पलटने के लिए दोबारा से वह तूफानी सीनियर्स के साथ बिग बॉस 14 के घर में सम्मिलित हैं। शो को बेहतरीन बनाने का प्रयास निरंतर सीनियर्स कर रहे हैं, किन्तु हाल ही में हैंडसम हंक सिद्धार्थ शुक्ला अपने पापा को याद कर भावुक होते दिखाई दिए। अपनी दोस्त हिना खान तथा गौहर खान से अपने पापा के साथ गुजारी गई बचपन की यादों को साझा किया।

सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने पापा को याद किया। उन्होंने बताया कि कैसे एक बार उन्हें विद्यालय जाने के लिए देर हो रही थी, तब उनके पापा कंधे पर एक भारी बैग देखकर आए तथा उन्हें स्कूल बस तक छोड़ने गए थे। वही सिद्धार्थ शुक्ला ने बताया कि जब पापा ने मुझे देखा कि मुझे देर हो रही है तो उनके पापा ने बैग उनसे लिया तथा बस की ओर दौड़ने लगे। मैं भी बच्चे की भांति उनकी पीछे-पीछे भागने लगा। अभिनेता ने कहा कि मैं दौड़ते हुए अपने पापा के बालों को उछालते हुए देख रहा था, वह बिलकुल अभिनेता की भांति लग रहे थे। 

वही अपने पापा के रोग के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि उन्हें फेफड़े का रोग था। उस वक़्त वह एक मॉडल थे, किन्तु तब उनके करियर का अच्छा आरम्भ नहीं हुआ था। सिद्धार्थ ने बताया कि उनका रोग ऐसा था कि चिकित्सकों ने कहा कि वह दो वर्ष से अधिक जिन्दा नहीं रहेंगे, किन्तु उन्होंने मुझे जीवन में स्थिर देखने के लिए लाइफ से 7 वर्षों तक संघर्ष किया। साथ ही अभिनेता ने बताया कि तब उनकी बड़ी सिस्टर की शादी हो चुकी थी। सिद्धार्थ पापा को याद कर भावुक हो गए, उन्होंने कहा कि मैं चाहता था कि मैं पापा के लिए कुछ कर सकूं। गौहर एवं हिना ने इन बातों को सुना तथा कहा कि वह लोग भाग्यशाली हैं, जिनके पेरेंट्स होते हैं।

पापा के घर आने की खुशी में दीपिका कक्कड़ ने बनाया चिकन कोरमा, पति ने शेयर किया वीडियो

पत्नी का जन्मदिन भूलने पर शत्रुघ्न सिन्हा को पड़ती है मार, खुद खोला राज

बिग बॉस में होगी कुमकुम भाग्य की इस एक्ट्रेस की एंट्री, कंटेस्टेंट्स को देगी कड़ी टक्कर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -